पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

युवकों की शर्मनाक हरकत:फिरोजपुर में 8 साल के बच्चे को पड़ोसी के घर बुलाकर गुप्तांग पर लगाई पेट्रोल से भरी सिरिंज, जान पर बनी

फिरोजपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी युवकों ने पेट्रोल से भरी सीरींज पहले कुत्ते को भी लगाई थी। - Dainik Bhaskar
आरोपी युवकों ने पेट्रोल से भरी सीरींज पहले कुत्ते को भी लगाई थी।
  • पुलिस को शिकायत दी गई है, लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई है

पंजाब के फिरोजपुर जिले के एक गांव में कुछ युवकों ने एक ऐसी शर्मनाक हरकत कर दी कि 8 साल के बच्चे की जान पर बन गई। अगर समय रहते उसे अस्पताल न ले जाया गया होता तो उसकी मौत हो सकती थी। युवकों ने बच्चे के गुप्तांग (गुदा) पर पेट्रोल से भरी सिरिंज लगा दी थी। पुलिस को शिकायत दी गई है, लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई है। पीड़ित बच्चे की विधवा मां न्याय के लिए ठोकरें खा रही है।

पुलिस को दी शिकायत में बताया गया है कि पड़ोसी ने बच्चे को अपने घर बुलाया था। जब वह गया तो वहां पर पहले से तीन युवक मौजूद थे। उन्होंने पेट्रोल से भरी सिरिंज पहले कुत्ते को लगाई और उसके बाद उसी सिरिंज में पेट्रोल भरकर बच्चे के गुप्तांग पर लगा दी। जब वह चिल्लाने लगा तो सभी आरोपी वहां से भाग गए। उसके बाद बच्चा घर आ गया, लेकिन उसकी तबीयत बिगड़ गई। वह गुदा में जलन होने पर बुरी तरह तड़प रहा था।

यह देखकर परिजन उसे सिविल अस्पताल जीरा ले गए। सिविल अस्पताल जीरा के डॉ. हरमन ने बताया कि बच्चे का इलाज जारी है और उसकी तबीयत अब पहले से ठीक है। थाना सदर प्रभारी चरणजीत सिंह रंधावा ने बताया कि उनके पास मामले की शिकायत आ गई है। वे इसकी जांच करवा रहे हैं। इसके बाद ही आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आरोपी युवक वारदात के बाद से ही फरार हैं।