पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • In Muktsar, Husband Troubled By Illicit Relations Of Wife, Poisoned Son daughter And Ate Herself, Daughter Dies

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोपीयों पर केस दर्ज:मुक्तसर में पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान पति ने बेटा-बेटी को जहर देकर खुद भी खाया, बेटी की मौत

मुक्तसर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लुधियाना के अस्पताल में पिता-पुत्र भर्ती; पत्नी, प्रेमी और उसकी मां के खिलाफ केस दर्ज

मुक्तसर में बुधवार रात करीब 9 बजे एक व्यक्ति ने पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर अपने बेटा-बेटी को जहर देकर खुद भी जहर खा लिया। इससे बेटी तानिया (8) की मौत हो गई जबकि पिता नवीन और बेटा कबीर (10) लुधियाना के में भर्ती है। पुलिस को भुल्लर कॉलोनी के मनीष कुमार ने शिकायत दी कि उसके भाई नवीन कुमार उर्फ भोला की पत्नी प्रियंका के गली के ही अमन के साथ अवैध संबंध हैं। अवैध संबंधों में अमन कुमार की मां भी शामिल थी। इसके चलते भाई ने जहर खा लिया।

पत्नी का नहाते हुए वीडियो बनाने के बाद डेढ़ साल से कर रहे थे ब्लैकमेल- बेटा-बेटी को जहर देने और खुद के जहर खाने से पहले नवीन कुमार ने वीडियो बनाया। इसमें वह कह रहा है कि जब मेरे घर पर कोई नहीं था और मेरी पत्नी नहा रही थी तो गली की ही एक महिला घर आई बेटे को बुलाकर वीडियो बनवा ली। इसके बाद वीडियो दिखाया और नेट पर डालने की धमकी दी। डेढ साल से मेरी पत्नी उन लोगों के जाल में फंसी है। मैं काम पर चला जाता था तो उसके उक्त युवक की मां उसके घर आती थी और बाद में अपने लड़के को मेरे घर भेज देती।

इन दोनों मां-बेटों ने मेरा बहुत पैसा खाया। अब मेरी पत्नी को धमकी दी कि तूं बड़ा मोबाइल ले ले। युवक ने मेरी पत्नी को बताया कि उसने वीडियो व फोटो एक आईडी में रखी हैं। एक दिन युवक वाट्सएप पर मेरी पत्नी से बात कर पैसे मांग कर रहा था और पीछा आकर मैंने देखा और अपनी से पूछा कि कौन है तो उधर से वीडियो बंद हो जाती है।

नवीन की हालत ज्यादा खराब...एसएचओ थाना सिटी इंस्पेक्टर मोहन लाल ने बताया कि नवीन और उसका बेटा लुधियाना में भर्ती हैं। नवीन की हालत ज्यादा खराब है। उसकी बेटी की मृत्यु हो गई है। पुलिस ने नवीन कुमार के भाई मनीष कुमार के बयान पर नवीन की पत्नी प्रियंका रानी, उसके प्रेमी अमन व अमन की मां सीता रानी के खिलाफ 306, 506, 511 के तहत केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें