• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Independence Day Celebration2022; Punjab Health Workers Tore Letters Of Appreciation In Mansa

पंजाब में सेहतकर्मियों ने सम्मान पत्र फाड़े:​​​​​​​मानसा में स्वतंत्रता दिवस समारोह में फूटा गुस्सा; ग्रुप में सम्मानित करने से हुए नाराज

चंडीगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के मानसा में सेहत कर्मियों ने उन्हें मिले सम्मान पत्र फाड़ दिए। इन सम्मान पत्रों को वह समारोह स्थल पर ही फेंककर चले गए। सेहत कर्मियों इस बात से नाराज हुए कि उन सबको एक साथ ग्रुप में क्यों सम्मानित किया गया?। इसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। उन्हें बुलाकर दोबारा सम्मानित करने की कोशिश की गई लेकिन वह समारोह से चले गए।

सेहत कर्मियों की तरफ से फाड़े सम्मान पत्र।
सेहत कर्मियों की तरफ से फाड़े सम्मान पत्र।

SDM ने फहराया था झंडा
मानसा के सरदूलगढ़ में सब डिवीजन स्तर पर स्वतंत्रता दिवस समारोह कराया गया। इसमें एसडीएम ने झंडा फहराया था। इसी दौरान विशेष कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया गया था। जिनमें झुनीर सेहत केंद्र के यह कर्मचारी भी शामिल थे।

पहले अकेले-अकेले सम्मानित किए
सम्मान पत्र फाड़ने वाले सेहत कर्मियों का कहना था कि पहले अकेले-अकेले व्यक्ति को स्टेज पर बुलाकर सम्मानित किया गया। जब उनकी बारी आई तो सबको एक साथ स्टेज पर बुलाया गया। उनको वहीं सम्मान पत्र पकड़ा दिए गए। यह सम्मान नहीं बल्कि अपमान है। अगर उन्हें सम्मानित ही करना था तो फिर अकेले-अकेले को सम्मान पत्र क्यों नहीं दिए गए?। अगर ऐसा ही करना था तो सम्मानित करने की बात कहकर उन्हें बुलाया ही क्यों गया?।

खबरें और भी हैं...