• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • India Australia T20 Match In Mohali: Both The Teams Stayed In The Lalit Hotel Chandigarh

चंडीगढ़ पहुंची टीम इंडिया:यहां 20 सितंबर को खेला जाएगा पहला टी-20; ऑस्ट्रेलियाई उठा रहे कॉन्टिनेंटल फूड का लुत्फ

मोहाली8 दिन पहले

मोहाली के IS बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में 20 सितंबर की शाम को इंडिया-ऑस्ट्रेलिया की टीमों के बीच दिलचस्प टी-20 मुकाबला होगा। इसके लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम शुक्रवार को चंडीगढ़ के आईटी पार्क स्थित होटल द ललित पहुंच चुकी है। भारतीय टीम शनिवार को चंडीगढ़ आई।

कप्तान रोहित शर्मा, पूर्व कप्तान विराट कोहली समेत कई खिलाड़ी शनिवार शाम को होटल पहुंचे। भारतीय खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से मुलाकात के बाद एक साथ कुछ समय बिताया और फिर भारतीय खिलाड़ी भी आराम करने अपने अपने रूम में चले गए। हालांकि सभी खिलाड़ी समय-समय पर होटल में घूमते भी देखे गए।

मोहाली स्टेडियम में प्रैक्टिस करते ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी
मोहाली स्टेडियम में प्रैक्टिस करते ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

सभी खिलाड़ियों ने कुछ देर आराम करने के बाद पहले सूप पिया और कुछ लाइट फूड चखा, लेकिन हर बार की तरह ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने इस बार भी कॉन्टिनेंटल फूड का मजा लिया। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सबसे अधिक कॉन्टिनेंटल ग्रेवी फूड पसंद किया। होटल प्रबंधन ने भी खिलाड़ियों को अलग से कॉन्टिनेंटल फूड कॉर्नर सहित अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराई।

खिलाड़ियों के लिए उनके रूम में भी ऑन ऑर्डर डिलिवरी रही। ऑस्ट्रेलिया टीम की मेजबानी में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहे, इसलिए होटल प्रबंधन ने अपने हाउस कीपिंग स्टाफ, फूड एंड बेवरेज स्टाफ सहित हर कर्मचारी को टीम की खातिरदारी में लगाए रखा।

ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए कॉन्टिनेंटल फूड

होटल के मेन्यू कार्ड में ऑस्ट्रेलियाई टीम के पसंदीदा कॉन्टिनेंटल फूड की कई आइटम मौजूद हैं।

● प्लेन ऑमलेट/मसाला/पोच्ड/स्क्रेम्बल्ड/फ्राइड ग्रिल्ड सॉसेज/ग्रिल्ड बेकन/आलू वेजस/ सॉट मशरूम/स्टीम की गई सब्जियां/बेक्ड बीन्स

● पैनकेक्स/वेफल्स सर्वड विद चॉकलेट सॉस/मेपल सिरप/व्हिपड क्रीम/हनी इंफ्यूसड विद जिंजर, ग्लूटेन फ्री और वेगन पैनकेक्स/वेफल्स

मोहाली स्टेडियम में प्रैक्टिस करने पहुंचे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी।
मोहाली स्टेडियम में प्रैक्टिस करने पहुंचे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी।

ब्रेकफास्ट मेन्यू (6:30AM -10:30AM)

ऑस्ट्रेलियाई टीम के हर खिलाड़ी के रूम में ऑन ऑर्डर फूड डिलिवरी की व्यवस्था है, लेकिन इसके अलावा सुबह से रात तक की हर गतिविधि के लिए समय भी निर्धारित है। ब्रेकफास्ट में सलाद/फ्रेश जूस/वेज जूस/कट फ्रूट प्लेटर-पपीता/अनानास/केला/तरबूज/खरबूजा/ सेब, बेकर्स बास्केट/कॉर्नफ्लेक्स/व्हीट फलेक्स/मूसली सर्वेड विद हॉट

दोपहर को प्रैक्टिस के लिए निकली ऑस्ट्रेलियाई टीम

सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शनिवार को मोहाली के स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन में भी पहुंचे। खिलाड़ियों ने नेट प्रैक्टिस के दौरान जमकर पसीना बहाया। सलामी बल्लेबाजों/मध्य क्रम के खिलाड़ियों और गेंदबाजों ने देर शाम तक प्रैक्टिस की। सभी खिलाड़ी नेट प्रैक्टिस के दौरान डिफेंसिव टेक्निक और अटैकिंग शॉट लगाते भी नजर आए।