पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Inter State Drug Addict Smuggling: Two Youths Of Jharkhand Control One Kg Of Opium In Ludhiana, Delhi's Car Driver Also In Custody

इंंटर स्टेट नशा तस्करी:झारखंड के दो तस्कर लुधियाना में एक किलो अफीम के साथ गिरफ्तार, दिल्ली का कार ड्राइ‌वर भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

लुधियाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लुधियाना में नशा तस्करी में झारखंड के दो युवक गिरफ्तार किए गए हैं। -क्राइम फाइल की सिंबॉलिक इमेज - Dainik Bhaskar
लुधियाना में नशा तस्करी में झारखंड के दो युवक गिरफ्तार किए गए हैं। -क्राइम फाइल की सिंबॉलिक इमेज

लुधियाना के दोराहा इलाके में पुलिस ने अफीम तस्करी के आरोप में झारखंड के दो तस्करों को गिरफ्तार किया। इनके पास से एक किलो अफीम बरामद की गई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही कार को कब्जे में लेते इसके दिल्ली निवासी चालक को भी हिरासत में लिया गया है। प्राथमिक जांच के मुताबिक इस कार को दोनों ने टैक्सी के रूप में बुक किया था।

ASI बृजेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी GT रोड पर नाका लगाकर संदिग्ध वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान खन्ना की तरफ से एक टैक्सी आर्टिगा (PB01B7583) आती दिखाई थी। तलाशी में पिछली सीट पर बैठे दो व्यक्ति घबरा गए। गहनता से जांच के दौरान उनके पास से एक लिफाफे में एक किलो अफीम मिली। इसके बाद पुलिस ने कार में सवार तीनों लोगों को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ में कार के चालक अपनी पहचान दिल्ली के तीमारपुर की संजय बस्ती के रहने वाले इकबाल खान कराई। उसने बताया कि ये दोनों व्यक्ति उसे दिल्ली में करनाल बाईपास पर मिले और लुधियाना के शेरपुर चौक जाने के लिए टैक्सी बुक की। लुधियाना तक 4500 रुपए किराया तय हुआ था।

उधर अफीम के साथ पकड़े गए दो युवकों की पहचान झारखंड के पलामू इलाके के गांव जसना के तौकिर मियां और सराफर मियां के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में टैक्सी को भी कब्जे में ले लिया है। साथ ही ड्राइवर और दोनों सवारों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...