• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jimmy Shergill, Trapped In Bad Shooting By Ludhiana Night Curfew, Arrested Along With 3 Others; A Day Ago, Even After Paying The Challan, The Senses Did Not Come.

महामारी में हीरो का विलेन वाला काम:नाइट कर्फ्यू में शूटिंग करके बुरे फंसे जिम्मी शेरगिल, 3 अन्य के साथ गिरफ्तार; एक दिन पहले ही हुआ था चालान

लुधियाना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लुधियाना में शूटिंग के दौरान भूमिका में फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल। उनके समेत पुलिस ने कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने पर चार को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
लुधियाना में शूटिंग के दौरान भूमिका में फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल। उनके समेत पुलिस ने कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने पर चार को गिरफ्तार किया है।

कोरोना महामारी के पंजाब में सबसे बुरे हालात लुधियाना जिले के हैं। इसी बीच फिल्म अभिनेता जिमी शेरगिल कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ने पर पकड़े गए हैं। पुलिस ने जिमी समेत 4 को गिरफ्तार किया है। एक दिन पहले ही उनका प्रोटोकॉल तोड़ने पर चालान काटा गया था। इसके बावजूद वह फिर से नाइट कर्फ्यू में निकले थे।

SI मनिंदर कौर ने बताया कि पिछले तीन दिन से जिमी शेरगिल की टीम आर्य स्कूल में एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रही थी। इसके चलते स्कूल की इमारत को सेशन कोर्ट के सेट में तब्दील किया हुआ था। सोमवार पुलिस को सूचना मिली थी कि वहां फिजिकल डिस्टेंस का पालन नहीं किया जा रहा है। किसी ने अपने चेहरे पर मास्क नहीं पहना है। इसके चलते ACP सेंट्रल वरियाम सिंह के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने उनके दो चालान काट दिए।

नाइट कर्फ्यू के दौरान की जा रही शूटिंग में जमा फिल्म की टीम के लोग।
नाइट कर्फ्यू के दौरान की जा रही शूटिंग में जमा फिल्म की टीम के लोग।

इसके बावजूद टीम ने फिर से नियमों का उल्लंघन किया। मंगलवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि नाइट कर्फ्यू के दौरान शूटिंग की जा रही है और सेट पर 150 के करीब लोग मौजूद हैं। पुलिस ने फिर दबिश दी तो आरोप सही पाया। पुलिस ने तुरंत प्रभाव से जिम्मी शेरगिल समेत 4 को गिरफ्तार कर लिया। इनमें बाकी 3 की पहचान मुंबई के वरसोवा पंच मार्ग स्थित पार्क प्लाजा निवासी ईश्वर निवास, सिओड़ा चाैक निवासी आकाश दीप सिंह और जीरकपुर के मधुबन होम निवासी मनदीप के रूप में हुई है। सभी के खिलाफ सरकारी आदेश का उल्लंघन, 3 महामारी एक्ट व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।