पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कॉल रिकार्ड:खट्टर को मेरे साथ बात करनी थी तो कॉल मेरे अटेंडेंट को क्यों की : कैप्टन

चंडीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हरियाणा में सीएम की जारी कॉल रिकार्ड को ढकोसला बताया

सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हरियाणा में सीएम मनोहर लाल द्वारा जारी किए तथाकथित कॉल रिकार्ड को ढकोसला बताते हुए रद्द कर दिया। उन्होंने कहा कि अपने ही सरकारी रजिस्टर का पन्ना दिखाने से खट्टर के झूठ पर पर्दा नहीं पड़ सकता और अगर वह सचमुच ही संपर्क साधना चाहते थे तो वह अधिकारिक विधि इस्तेमाल कर सकते थे या फिर उनके मोबाइल पर कॉल कर सकते थे।

कैप्टन ने कहा कि कॉल रिकार्ड की कॉपियां जिनमें हरियाणा के मुख्यमंत्री के कार्यालय द्वारा उनके साथ संपर्क करने की कोशिशों को दिखाने का प्रयास किया गया है को जारी करने से खट्टर की पाखंड का और भी अधिक पर्दाफाश हुआ है। कैप्टन ने कहा कि अगर खट्टर के कार्यालय द्वारा मेरे निवास पर कॉल की भी गई थी तो यह कॉल एक अटेंडेंट को ही क्यों की गई।

मेरे साथ संपर्क कायम करने के लिए अधिकारिक तरीके का प्रयोग क्यों नहीं किया गया? कहा-पंजाब सरकार के अधिकारी जिनमें प्रमुख सचिव और डीजीपी स्तर के अधिकारी शामिल हैं, किसान मुद्दे पर पिछले कई दिनों से दोनों तरफ से एक-दूसरे के संपर्क में थे, इनमें से भी किसी अधिकारी ने किसी भी मौके पर मेरे साथ बात करने संबंधी खट्टर की इच्छा के बारे में नहीं बताया।

कैप्टन ने कहा कि असली बात यह है कि खट्‌टर किसानों को दबाने के प्रयास में थे और किसान संघर्ष संबंधी विचार-विमर्श करने का उनका कोई गंभीर इरादा नहीं था।कैप्टन ने कहा कि अगर खट्टर किसानों के कारण कोविड फैलने के बारे में इतने चिंतित थे तो उनको किसानों को रोकने की बजाय तुरंत दिल्ली जाने की इजाजत देनी चाहिए थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser