• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Kumar Vishwas Vs Alka Lamba Case Updates; Navjot Sidhu, Punjab Congress Chief Amrinder Singh Raja Warring; Arvind Kejriwal

केजरीवाल के खिलाफ बयान पर केस:कवि कुमार विश्वास हाईकोर्ट पहुंचे; लांबा पंजाब पहुंची; कल होंगी रोपड़ थाने में पेश

चंडीगढ़5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अलका लांबा और कुमार विश्वास - Dainik Bhaskar
अलका लांबा और कुमार विश्वास

कांग्रेस नेता अलका लांबा पंजाब पहुंच गई हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि मैं पंजाब पहुंच गई हैं। हालांकि पंजाब पुलिस ने नया नोटिस भेजा है। जिसमें कल का वक्त दिया है। वह अब कल सुबह 10 बजे रोपड़ थाने में पेश होंगी। वहीं मशहूर कवि विश्वास भी केस के खिलाफ पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट पहुंच गए हैं। विश्वास ने केस खारिज करने की मांग की है। कुमार और अलका पर पर अरविंद केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने पर केस दर्ज किया गया है। लांबा और कुमार को केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने पर सबूत समेत पेश होने को कहा गया है।

अलका लांबा का नया ट्वीट
अलका लांबा का नया ट्वीट

अलका लांबा ने किया ट्वीट, पुलिस ने बदला समय

इस संबंध में अलका लांबा ने ट्वीट किया कि पंजाब पुलिस ने उन्हें नया नोटिस भेजा है। जिसके मुताबिक अब उन्हें 26 नहीं बल्कि 27 अप्रैल को रोपड़ थाने में सुबह 10 बजे पेश होना है। उन्होंने दावा किया कि वह पंजाब में पहुंच चुकी हैं। तय समय पर बताए स्थान पर भी आ गई थी। अब कल सुबह 10 बजे रोपड़ थाने पहुंचेंगी। उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस ने ही पेशी का दिन बदला है।

आप समर्थक का आरोप, कुमार के इंटरव्यू के बाद खालिस्तानी कहा गया
इस मामले में रोपड़ में पुलिस ने केस दर्ज किया है। जिसमें शिकायत करने वाले ने बताया कि वह आप समर्थकों के साथ गांवों में लोगों की शिकायतें निपटाने के लिए घूम रहा था। इस दौरान कुछ नकाब पोश व्यक्तियों ने उन्हें रोककर खालिस्तानी कहा। ये सब कुछ तब शुरू हुआ जब कुमार विश्वास ने आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के अलगाववादियों के साथ संबंध होने का आरोप लगाया। इस मामलले में अलका लांबा ने भी इंटरव्यू और अन्य तरीके से इन आरोपों का समर्थन किया।