पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दर्दनाक हादसा:लुधियाना की फैक्ट्री में काम करते हुए मशीन की चपेट में आने से मजदूर की मौत, घर में अकेला कमाने वाला था

लुधियाना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक घर में अकेला कमाने वाला था और अब परिवार के लिए आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। - प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
मृतक घर में अकेला कमाने वाला था और अब परिवार के लिए आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। - प्रतीकात्मक तस्वीर
  • मृतक मूल रूप से उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के गांव कूरा का रहने वाला था

पंजाब के लुधियाना जिले में फोकल प्वाइंट फेज की विकास फोर्जिंग फैक्ट्री में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां मशीन की चपेट में आने से 22 साल के नौजवान की मौत हो गई है। मृतक की पहचान राम नगर निवासी श्रीनाथ के रूप में हुई है। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के गांव कूरा का रहने वाला था।

मामले की जानकारी देते हुए फैक्ट्री में काम करने वाले ग्यासुद्दीन अंसारी ने बताया कि फैक्ट्री में ऑटो पार्ट्स बनाए जाते हैं। लेकिन मशीनों पर काम करने वालों के लिए सुरक्षा के इंतजाम नहीं किए गए हैं। अब इतना बड़ा हादसा हो गया। श्रीनाथ के दो और भाई व एक बहन है। वह घर में अकेला कमाने वाला था।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप भी दिया गया है। लेकिन बड़ा सवाल ये है कि हादसे का जिम्मेदार कौन है? क्या अब आगे वर्करों की सुरक्षा के लिए इंतजाम किए जाएंगे या नहीं? पुलिस का कहना है कि जांच जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें