पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Landlord Beaten Till Death To Tenant In Ludhiana, Police Shocked By Seeing The Condition Of The Dead Body

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लुधियाना में 1000 रुपए के लिए हत्या:मकान मालिक ने किराएदार को पीट-पीटकर मार डाला, शव का हाल देख पुलिस हैरान; 1000 रुपए चोरी करने का आरोप

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुबह जब मृतक के चाचा मिलने आए तो वारदात का खुलासा हुआ। - Dainik Bhaskar
सुबह जब मृतक के चाचा मिलने आए तो वारदात का खुलासा हुआ।
  • वारदात के वक्त दोनों ने शराब पी रखी थी, इसलिए मृतक अपना बचाव नहीं कर पाया

पंजाब के लुधियाना जिले के ग्यासपुरा में गगन नगर इलाके में एक मकान मालिक ने पीट-पीटकर अपने किराएदार की हत्या कर दी। आरोपी के घर में ही कमरे से उसका शव बरामद हुआ, लेकिन आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।

चाचा ने कराई एफआईआर

SHO मेहमा सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान गगन नगर निवासी विजय मौर्या के रूप में हुई है। मृतक के चाचा रामनाथ ने शिकायत दी है। आरोप मकान मालिक गब्बर सिंह पर लगे हैं। पुलिस को दी शिकायत में रामनाथ ने बताया कि वे उत्तर प्रदेश के आंबेडकर नगर स्थित गांव जलालपुर सेहरा के रहने वाले हैं। विजय यहां मजदूरी करता था।

गांव में रहते हैं पत्नी-बच्चे

विजय की पत्नी और दो बच्चे गांव में रहते हैं और वह पिछले छह महीने से गब्बर सिंह के मकान में किराए पर रहता था। शुक्रवार देर रात गब्बर और विजय के बीच पैसे को लेकर विवाद हुआ। गब्बर ने विजय पर एक हजार रुपए चोरी करने का आरोप लगाया था। उस समय दोनों ने शराब भी पी रखी थी। विवाद बढ़ा और गब्बर विजय को पीटने लगा।

बेहोशी की हालत में छोड़ गया था आरोपी

रामनाथ ने बताया कि गब्बर ने विजय को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा और जब वह बेहोश हो गया तो उसे छोड़कर चला गया। सुबह जब काफी देर तक विजय का फोन नहीं आया तो मैं उससे मिलने पहुंचा। कमरा खोल कर देखा तो विजय खून से लथपथ था। वे विजय को उठाकर तुरंत अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रामनाथ ने आरोप लगाया है कि गब्बर के पीटने से विजय की मौत हुई है। वह पहले भी विजय से मारपीट करता था। इस बयान के आधार पर पुलिस ने गब्बर के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। वारदात में इस्तेमाल लाठी भी बरामद कर ली गई है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें