गैंगस्टर दविंदर बंबीहा के गांव में फायरिंग:5 लाख की रंगदारी न देने वाले किसान के घर बरसाई गोलियां, लॉरेंस गैंग पर शक

चंडीगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोगा के बंबीहा गांव में हुई फायरिंग की जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
मोगा के बंबीहा गांव में हुई फायरिंग की जांच करती पुलिस।

गैंगस्टर दविंदर बंबीहा के गांव में बदमाशों ने आधी रात को ताबड़तोड़ फायरिंग कर डाली। यह फायरिंग गांव के एक किसान के घर हुई है। जिससे बदमाशों ने 5 लाख की रंगदारी मांगी थी। किसान रुपए न दे सका तो यह वारदात की गई।

फायरिंग करने का शक गैंगस्टर लॉरेंस के गैंग पर जताया जा रहा है। पुलिस को शक है कि यह कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के गुर्गे हो सकते हैं। जो सीधे गैंगस्टर बंबीहा के गांव में ही वारदात करने पहुंच गए। फिलहाल अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज कर CCTV खंगाल उनकी शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

किसान के घर के दरवाजे पर गोलियों के निशान ।
किसान के घर के दरवाजे पर गोलियों के निशान ।

10 से 12 राउंड गोलियां चलाई, वॉट्सऐप कॉल पर दी थी धमकी
गैंगस्टर दविंदर बंबीहा का गांव बंबीहा भाईका मोगा जिले में है। यहां के एक किसान त्रिलोचन सिंह को कुछ दिन पहले फोन किया गया था। विदेशी नंबर से वॉट्सऐप कॉल के जरिए किसान को धमकाया गया था। जिसमें उससे 5 लाख रुपए की प्रोटेक्शन मनी मांगी गई थी। इस बारे में किसान ने पुलिस को शिकायत भी दी थी। हालांकि पुलिस उसे समय रहते ट्रेस नहीं कर सकी।

गैंगस्टर दविंदर बंबीहा, जिसे पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था।
गैंगस्टर दविंदर बंबीहा, जिसे पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था।

मूसेवाला हत्याकांड पर आमने-सामने दोनों गैंग
गैंगस्टर लॉरेंस और बंबीहा गैंग पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद आमने-सामने है। लॉरेंस गैंग ने मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली। लॉरेंस के करीबी कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सोशल मीडिया पर इस बार में पोस्ट डाली। जिसके बाद बंबीहा गैंग ने भी धमकी दे दी कि वह मूसेवाला की हत्या का बदला लेंगे। इसके बाद से ही पंजाब में गैंगवार की आशंका जताई जा रही है।