• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Lawrence Bishnoi (Gangster); Parminder Singh Including 10 Members Arrested In Punjab

लॉरेंस गैंग के 10 गुर्गे अरेस्ट:कुख्यात गैंगस्टर पिंदरी भी पकड़ा; हिमाचल में बैठ पंजाब में करा रहा था क्राइम, हरियाणा में भी केस

चंडीगढ़2 महीने पहले
पकड़े गए आरोपियों को लेकर जाती पुलिस टीम। - Dainik Bhaskar
पकड़े गए आरोपियों को लेकर जाती पुलिस टीम।

पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस गैंग के 10 गुर्गों को गिरफ्तार किया है। इनमें कुख्यात गैंगस्टर परमिंदर सिंह उर्फ पिंदरी भी शामिल है। पिंदरी लॉरेंस गैंग का एक्टिव मेंबर है। इनका लॉरेंस सिंडिकेट के मेंबर जग्गू भगवानपुरिया से भी संबंध है। पिंदरी नंगल-रोपड़-नूरपूर बेदी बेल्ट में लॉरेंस गैंग की एक्टिविटी चला रहा था। गिरफ्तारी से बचने के लिए वह हिमाचल प्रदेश में छिपा हुआ था। वह ड्रग स्मगलिंग में भी शामिल था।

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) और रोपड़ रेंज के DIG गुरप्रीत भुल्लर ने बताया कि इनसे 7 अवैध हथियार और 51 कारतूस बरामद किए गए हैं। पिंदरी के खिलाफ पहले ही 22 FIR दर्ज है। उसके खिलाफ रोपड़, हरियाणा, जालंधर और पटियाला में कई केस दर्ज हैं।

गैंगस्टर्स की गिरफ्तारी की जानकारी देते DIG गुरप्रीत भुल्लर और एसएसपी संदीप गर्ग।
गैंगस्टर्स की गिरफ्तारी की जानकारी देते DIG गुरप्रीत भुल्लर और एसएसपी संदीप गर्ग।

4 तरह के पिस्टल बरामद हुए
रोपड़ के SSP संदीप गर्ग ने बताया कि परमिंदर पिंदरी के साथ बलजिंदर सिंह उर्फ बिल्ला, गुरदीप सिंह उर्फ गोगी, जसप्रीत सिंह उर्फ मक्कड़, गुरप्रीत सिंह उर्फ भोलू, इकबाल मुहम्मद, सुरिंदर सिंह उर्फ छिंदा, दारा सिंह उर्फ दारा, सुखविंदर सिंह उर्फ काला और रॉबिन सिंह शामिल हैं।

उनसे .32 बोर, .30 बोर और .315 बोर के 2-2 पिस्टल और .12 बोर का एक देसी पिस्टल बरामद हुआ है। पिंदरी पर 22 के अलावा बलजिंदर पर 2, गुरप्रीत, जसप्रीत और गुरदीप पर 1-1, इकबाल मुहम्मद के खिलाफ 7, सुरिंदर के खिलाफ 4 और दारा के खिलाफ 24 केस दर्ज हैं।