• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar Road Accident: Lieutenant Colonel And Driver Injured As Indian Amry Gypsy Swift Car Road Accident Today In Jalandhar

सड़क हादसा / सेना की जिप्सी और स्विफ्ट कार में टक्कर; लेफ्टिनेंट कर्नल और ड्राइवर घायल, कार सवार परिवार बाल-बाल बचा

जालंधर में फोकल पॉइंट चौक के पास हादसे में क्षतिग्रस्त सेना की जिप्सी। जालंधर में फोकल पॉइंट चौक के पास हादसे में क्षतिग्रस्त सेना की जिप्सी।
X
जालंधर में फोकल पॉइंट चौक के पास हादसे में क्षतिग्रस्त सेना की जिप्सी।जालंधर में फोकल पॉइंट चौक के पास हादसे में क्षतिग्रस्त सेना की जिप्सी।

  • अमृतसर के रहने वाले लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत सिंह ड्यूटी के बाद जालंधर मंगलवार दोपहर घर वापस जा रहे थे
  • अमृतसर निवासी अमृतपाल ने बताया-परिवार के साथ नवांशहर से लौटते वक्त आगे चल रही सेना की जिप्सी के चालक ने अचानक लगाई ब्रेक

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 06:24 PM IST

जालंधर. जालंधर में मंगलवार को दोपहर बाद सेना की जिप्सी और एक स्विफ्ट कार में टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत सिंह और उनका ड्राइवर घायल हो गए, वहीं स्विफ्ट कार में सवार परिवार बाल-बाल बच गया। हादसे के बाद दोनों चालक  भिड़ गए और इस हंगामे के दौरान चौक के पास लंबा जाम लग गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों वाहनों को साइड पर करवाकर जाम खुलवाया।
दुर्घटना जालंधर में फोकल प्वाइंट चौक के पास हुई है। अमृतसर के रहने वाले लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत सिंह ने बताया कि सोमवार को उनकी ड्यूटी जालंधर में थी। मंगलवार दोपहर वह घर वापस जा रहे थे। फोकल प्वाइंट चौक पर पहुंचे तो पीछे से आ रही स्विफ्ट कार ने उनकी जिप्सी को टक्कर मार दी। गाड़ी की टक्कर से उनकी गाड़ी बेकाबू हो खंभे से जा टकराई।

सेना की गाड़ी के पीछे टकराई कार, जिसमें सवार परिवार बाल-बाल बच गया।

दूसरी ओर कार में सवार अमृतसर निवासी अमृतपाल ने बताया कि वह नवांशहर अपने परिवार के साथ किसी काम से गया था। वापस घर जाते समय फोकल प्वाइंट चौक के पास आगे जा रही जिप्सी ने एकदम ब्रेक लगा दी, जिससे उनकी गाड़ी जा टकराई। गाड़ी में उनका पूरा परिवार था, जो बाल-बाल बच गया। 
उधर, इसी आरोप को लेकर दोनों वाहनों के चालक एक-दूसरे से भिड़ गए। अमृतपाल के समर्थक भी पहुंच गए तो हंगामा और बढ़ गया। कुछ हादसे के शिकार वाहनों के बीच में खड़े होने की वजह से तो कुछ हंगामे के चलते चौक के पास लंबा जाम लग गया। सूचना पाकर थाना डिवीजन नंबर 1 की पुलिस और ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों वाहनों को साइड पर करवाकर जाम को खुलवाया। बहरहाल, पुलिस हादसे की वजह की जांच में भी जुटी है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना