पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana Attack On Police Team In Ludhiana To Catch Liquor Vendors, Run Away And Save Lives; One's Leg Is Also Broken

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लुधियाना में पुलिस पर हमला:शराब बेचने वालों को पकड़ने गई थी टीम, भागकर बचाई जान; एक की टांग भी टूटी

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लुधियाना के शेरपुर में शराब माफिया के हमले की घटना के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी। - Dainik Bhaskar
लुधियाना के शेरपुर में शराब माफिया के हमले की घटना के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी।

लुधियाना में सोमवार रात को अवैध रूप से शराब बेचने वालों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस टीम ने बड़ी मुश्किल से भागकर जान बचाई। हालांकि एक मुलाजिम की तो टांग भी टूट गई। इस घटना की सूचना के बाद और पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर हालात को संभाला। फिलहाल मामले की जांच का क्रम जारी है।

हमले की शिकार हुई पुलिस टीम शेरपुर चौकी की बताई जा रही है। इस बारे में टीम के एक सदस्य गोल्डी ने बताया कि इलाके में सोमवार रात पुलिस टीम अवैध शराब बेचने वालों को पकड़ने के लिए गई थी। वहां इस धंधे से जुड़े लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। गाड़ी पर पथराव करके उसे तोड़ दिया। बड़ी मुश्किल से मुलाजिमों ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई।

हथियारों से हमले में एक की तो टांग भी टूट गई है। थाना मोती नगर की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात को संभाला। इस बीच हमलावर वहां से फरार हो गए। पथराव में घायल हुए मुलाजिमों का उपचार करवाया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने आगे की छानबीन का क्रम शुरू कर दिया है। अधिकारियों का दावा है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें