पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गनीमत रही कि जान बच गई:लुधियाना में नूडल रोल में निकली छिपकली, पता चला-मोबाइल टॉर्च की रोशनी में बनाए थे दुकानदार ने

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लुधियाना में एक दुकान से मंगवाए गए नूडल रोल में छिपकली निकलने का मामला सामने आया है। - Dainik Bhaskar
लुधियाना में एक दुकान से मंगवाए गए नूडल रोल में छिपकली निकलने का मामला सामने आया है।

लुधियाना में एक दुकान से मंगवाए गए नूडल रोल में छिपकली निकलने का मामला सामने आया है। गनीमत रही कि परिवार के तीन लोगों की जान बच गई। पता चला है कि एक व्यक्ति ने दुकान से एग मंचूरियन और नूडल्स रोल मंगवाए थे। परिवार के तीन लोगों ने खा भी लिए और जब वह खुद खाने लगा तो अचानक एक पल पहले उसकी नजर रोल के अंदर मौजूद छिपकली पर पड़ गई। रोल खा चुके दोनों लोगों के भी तुरंत पेट में दर्द हो गया, जिसके आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। इस घटना के संबंध में पीड़ित परिवार की तरफ से जिला स्वास्थ्य अधिकारी को शिकायत की गई है।

राजगुरु नगर के दिलप्रीत सिंह ने बताया कि उसने भाई रणधीर सिंह (BRS) नगर के J ब्लॉक स्थित चंदन चिकन रोल की दुकान से शुक्रवार रात को एग मंचूरियन और नूडल्स रोल मंगवाए थे। दिलप्रीत की मां, पत्नी और बेटे ने मंचूरियन और रोल खा लिए, जबकि दिलप्रीत ने जैसे ही रोल खाना शुरू किया उसमें छिपकली दिखी। उन्होंने इसकी जानकारी मोहल्ले के लोगों और PCR को दी। इसके कुछ समय बाद ही उसकी पत्नी और बेटे के पेट में दर्द शुरू हो गया। उन्हें अग्र नगर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

इसके बाद शनिवार को पीड़ित परिवार के सदस्य शिकायत देने सराभा नगर थाने में पहुंचे। वहां से उन्हें बताया गया कि यह मामला सेहत विभाग के अधिकार क्षेत्र में आता है। इसके बाद उन्होंने जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. राजेश गर्ग से इसकी शिकायत की है। जिला स्वास्थ्य अधिकारी का कहना है कि उनके पास शिकायत आई है। सोमवार को इस पर कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि इससे पहले पीड़ित परिवार के सदस्यों का कहना है कि जब इस बारे में बवाल बढ़ गया तो दुकान के मालिक ने अपनी गलती मान ली। उसने बताया कि बिजली चले जाने के कारण उसने मोबाइल टॉर्च की रोशनी में रोल तैयार किए थे। हो सकता है कि इस बीच छिपकली गलती से इसमें चली गई हो।