पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana Police Raid In Jaipur, Recovered 6 Crore Drugs, Hid Consignments In Warehouse

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बड़ी कार्रवाई:लुधियाना पुलिस ने जयपुर में की रेड, 6 करोड़ की नशीली दवाएं बरामद, गोदाम में छिपाई थी नशे की खेप

लुधियानाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजस्थान के जयपुर में पकड़ी गई नशीली दवाओं की खेप के साथ लुधियाना पुलिस की टीम।
  • पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने बताया-पुलिस ने 17 सितंबर को की थी कार्रवाई की शुरुआत, 7 अक्टूबर को पकड़ी थी 4 करोड़ की दवाएं
  • अब 6 करोड़ की खेप मेंं 10.20 लाख गोलियां, 76920 शीशियां और 14 हजार चार सो इंजेक्शन और 13 हजार कैप्सूल बरामद

पंजाब पुलिस की लुधियाना जिले की टीम ने नशीली दवाओं की अवैध तस्करी के मामले में 6 करोड़ की नशीली दवाओं की दूसरी खेप बरामद की है। गुरुवार को पुलिस ने राजस्थान के जयपुर में रेड की। हालांकि इससे पहले पुलिस द्वारा 4 करोड़ की नशीली दवाओं की खेप बरामद की गई थी। अब तक कुल मिलाकर 10 करोड़ रुपए की नशीली दवाओं की खेप बरामद की जा चुकी है।

लुधियाना के पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने 17 सितंबर को गुप्त सूचना के आधार पर दो आरोपियों को काबू किया था। इनसे मिली जानकारी के बाद 7 अक्टूबर को राजस्थान के खैरथल अलवर से दो आरोपियों और बाद में मुख्य तस्कर को सीकर रोड जयपुर राजस्थान से काबू करके 4 करोड़ की नशीली दवाएं बरामद हुई।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों से पता चला कि नशीली दवाओं की एक और खेप जयपुर शहर में एक किराये पर लिए गोदाम की बेसमेंट में छुपाकर रखी है, जो 6 करोड़ रुपए की है। इन्हें जाली बिल काटकर पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली और अन्य राज्यों में तस्करी किया जाता था। मामले में एक अन्य आरोपी को भी नामजद किया गया है। पुलिस जांच जारी है।

राजस्थान में बैठकर कई राज्यों में नशीली दवाइयों की सप्लाई देने के आरोप में चार साथियों समेत पकड़े गए फार्मासिस्ट प्रेम रत्न के बाद उसकी उसकी निशानदेही पर पुलिस ने जयपुर के एक गोदाम में रेड करके दवाइयां बरामद की है, लेकिन नौकर वहां से भाग निकला। गोदाम से 10.20 लाख गोलियां, 76920 शीशियां और 14 हजार चार सो इंजेक्शन और 13 हजार कैप्सूल बरामद किए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें