• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana Rifle Was Cleaning The ASI Under The Protection Of LIP Supremo Simarjit Bains, Two Shots Suddenly Fired

लुधियाना में पुलिस वाले की मौत:राइफल साफ कर रहा था LIP सुप्रीमो सिमरजीत बैंस की सुरक्षा में लगा ASI, अचानक चली दो गोली

लुधियाना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाब पुलिस के कर्मचारी की वर्दी की सिंबॉलिक इमेज। लुधियाना में एक कर्मचारी की राइफल से गोली चलने से मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
पंजाब पुलिस के कर्मचारी की वर्दी की सिंबॉलिक इमेज। लुधियाना में एक कर्मचारी की राइफल से गोली चलने से मौत हो गई।

लुधियाना में गुरुवार को पंजाब पुलिस के एक कर्मचारी की गोली लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लोक इंसाफ पार्टी (LIP) के सुप्रीमो सिमरजीत सिंह बैंस (विधायक) की सुरक्षा में तैनात ASI राइफल साफ करते वक्त हादसे का शिकार हुआ है। राइफल से एकाएक दो गोलियां चली और इनमें से एक ASI सेवा सिंह के सिर में गोली लग गई। मृतक के बेटे के बयान पर इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल स्थित मोर्चरी में भिजवा दिया है।

पुलिस को दिए बयान में मृतक सेवा सिंह के बेटे मनिंदर सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे वह अपने छोटे भाई के साथ परीक्षा देने के लिए गया हुआ था। उसकी मां राजविंदर कौर रसोई में खाना तैयार कर रही थी, वहीं पिता कमरे में बैठकर अपनी राइफल साफ करने में लगे थे।

राइफल से अचानक दो गोलियां चल गई। उनमें से एक गोली उनके सिर में जा लगी। गोली चलने की आवाज सुनकर राजविंदर कौर रसोई से भागते हुए कमरे की ओर आई तो वहां पति को लहूलुहान हालत में पड़े देखकर शोर मचाया। आसपास के लोगों ने घायल सेवा सिंह को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

इस बारे में थाना शिमलापुरी के इंस्पेक्टर बलकार सिंह ने बताया कि मृतक के बेटे के बयान पर इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल स्थित मोर्चरी में भिजवा दिया है। पोस्टमॉर्टम शुक्रवार को करवाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...