पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:पिस्तौल के बल पर नाबालिग युवती को अगवा करने वाला मुख्य आरोपी और साथी गिरफ्तार

गुरदासपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 22 सितंबर 2020 को थाना दोरांगला में कई धाराओं के तहत छह लोगों पर दर्ज किया था मामला

थाना दाेरांगला पुलिस ने करीब चार महीने पहले थाना दाेरांगला पुलिस ने पिस्तौल के बल नाबालिग युवती को अगवा करने वाले मुख्यारोपी व उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है। जबकि मामले में चार आरोपी अभी भी फरार हैं। पुलिस ने गिरफ्तार किए आरोपियों को कोर्ट में पेश कर उनका तीन दिन का रिमांड लिया है। गांव उगरा निवासी व्यक्ति ने पुलिस को सूचित किया कि वह खेतीबाड़ी का काम करता है।

उसका एक लड़का और दो लड़कियां हैं। उसकी बड़ी बेटी 11वीं की छात्रा है, जो नोाबालिग है। पड़ोसी वजीर सिंह पुत्र ध्यान सिंह निवासी उगरा के घर सुखदीप सिंह उर्फ बूरा पुत्र सुरिंदर सिंह निवासी खरल और गुरजीत सिंह उर्फ भा पुत्र हरभजन सिंह निवासी लखनपाल का आना जाना था। इस कारण मैं उसे पहले से पहचानता हूं।

22 सितंबर 2020 को मैं, मेरी पत्नी और मेरी दोनों बेटियां घर पर ही थे कि दोपहर करीब डेढ़ बजे सुखदीप सिंह उर्फ बूरा जिसने हाथ में पिस्तौल पकड़ा हुआ था और गुरजीत सिंह उर्फ भा ने तेजधार हथियार पकड़ा हुआ था और अपने चार साथियों के साथ हमारे घर में दाखिल हुए और बड़ी बेटी काे जबरदस्ती पकड़कर कमरे से बाहर ले आए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें