पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Mansa Is The Difference Between Burden And Burden; I Took A Loan To Fulfill My Girlfriend's Wishes; Now A Young Man Has Committed Suicide By Eating His Place

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कर्ज में डूबे युवक ने की खुदकुशी:गर्लफ्रेंड की फरमाइशें पूरी करने को कर्ज लिया, वही निकली बेवफा; अब जहर खाकर दी जान

मानसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मानसा का 25 वर्षीय जसवीर सिंह, जिसने प्यार में धोखे के बाद आत्महत्या कर ली। - Dainik Bhaskar
मानसा का 25 वर्षीय जसवीर सिंह, जिसने प्यार में धोखे के बाद आत्महत्या कर ली।

मानसा में एक युवक ने पहले प्यार में धोखा खाया और फिर जहर खाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। पता चला है कि उसने गर्लफ्रेंड की ख्वाहिशें पूरी करने के लिए कर्ज लिया था, बाद में वही उसे छोड़कर चली गई। सूचना के बाद शव को मोर्चरी भिजवाकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतक की पहचान जिले के गांव गागेवाल के 25 वर्षीय जसवीर सिंह के रूप में हुई है। उसके परिचितों ने बताया कि वह एक भट्‌ठे पर काम करता था। गांव कुब्बे की रहने वाली एक रिश्तेदार युवती से उसे प्यार हो गया। उसकी शिक्षा और रहन-सहन के लिए लोगों से कर्ज लेकर पैसा खर्च किया। बाद में लड़की ने शर्त रख दी कि अगर वह बठिंडा में मकान ले लेगा तो ही उसके साथ विवाह करेगी।

जसवीर सिंह ने 7 लाख रुपए कर्ज लेकर बठिंडा में मकान ले लिया, लेकिन बाद में लड़की ने विवाह करने से इन्कार कर दिया। इसी बात से परेशान होकर जसवीर सिंह ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। थाना इंचार्ज प्रवीण कुमार ने बताया कि मृतक युवक के परिजनों के मुताबिक युवती ने उसका काफी पैसा हड़प लिया था। अब उनकी शिकायत के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें