• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Minor Girl Accused Father, Step Mother And Brother in law To Force Her For Prostitution In Ludhiana Of Punjab

नाबालिग लड़की की आपबीती:पिता, सौतेली मां और भाई-भाभी पर लगाए आरोप, बोली- जिस्मफरोशी कराते हैं, विरोध करने पर मारते-पीटते हैं

लुधियानाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नाबालिग लड़की को दो बार उसकी भाभी दो अलग-अलग व्यक्तियों के पास छोड़ा, जिन्होंने उसके साथ गलत काम किया। - Dainik Bhaskar
नाबालिग लड़की को दो बार उसकी भाभी दो अलग-अलग व्यक्तियों के पास छोड़ा, जिन्होंने उसके साथ गलत काम किया।
  • पुलिस ने नाबालिग से जबरदस्ती संबंध बनाने वाले एक आरोपी को भी पकड़ लिया है

पंजाब के लुधियाना जिले के थाना सिटी जगराओं में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। एक नाबालिग लड़की ने अपने पिता, सौतेली मां और भाई-भाभी पर उससे जिस्मफरोशी करवाने के आरोप लगाए हैं। नाबालिग की मां की शिकायत पर पुलिस ने पिता, सौतेली मां, भाई-भाभी सहित दो अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। यही नहीं पुलिस ने नाबालिग से जबरदस्ती संबंध बनाने वाले एक आरोपी को भी पकड़ा है।

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर कमलदीप कौर ने बताया कि पीड़िता की उम्र करीब 15 साल है। उसकी मां ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 20 साल पहले हुई थी। इस शादी से उसे एक बेटा और बेटी हुए। लेकिन पति-पत्नी में झगड़ा रहने के कारण दोनों करीब 7 साल पहले अलग हो गए थे। दोनों ने इसके बाद दूसरी शादी कर ली। बेटा और बेटी दोनों उसके पास ही रहते थे।

कोरोना महामारी के चलते लगे लॉकडाउन से कुछ दिन पहले पहला पति बेटी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। कुछ दिन उससे फोन पर बात होती रही, लेकिन फिर उसे बेटी को मां से बात करने से रोक दिया। एक दिन छुपकर बेटी ने फोन किया और बताया कि उसका पिता, सौतेली मां और भाई-भाभी उससे जबरदस्ती गलत काम करवा रहे हैं। अगर वह मना करती है तो उसके साथ मारपीट करते हैं।

लड़की ने मां को बताया कि भाभी ने एक दिन उसे एक व्यक्ति के पास छोड़ दिया। रात को उस व्यक्ति ने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए। इसके बाद एक दिन रोशन नाम के व्यक्ति के पास छोड़ दिया। उसने भी उसके साथ गलत काम किया। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने गुरप्रीत सिंह, पिंकी, आकाश, पूजा, रोशन कुमार और एक अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। रोशन कुमार की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि अन्य की तलाश जारी है।

खबरें और भी हैं...