पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Couple Going To Vote In Moga Collided With Truck, Woman Killed; Had A Heart Attack While Returning Home In Ludhiana

चुनावी माहौल में गई वोटरों की जान:मोगा में वोट डालने जा रहे दंपति को ट्रक ने मारी टक्कर, महिला की मौत; लुधियाना में घर लौटते ही पड़ा दिल का दौरा

मोगा/लुधियाना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोगा में ट्रक के नीचे आई बाइक सवार महिला की डेड बॉडी को देखते मौके पर जमा लोग। - Dainik Bhaskar
मोगा में ट्रक के नीचे आई बाइक सवार महिला की डेड बॉडी को देखते मौके पर जमा लोग।

पंजाब में रविवार को नगर निकाय चुनाव के उत्साह के बीच दो लोगों की जान चली गई। इनमें से एक महिला वोट डालने जा रही थी तो रास्ते में सड़क हादसे का शिकार हो गई, वहीं लुधियाना जिले में पोलिंग बूथ से घर लौटे एक वोटर को दिल का दौरा पड़ गया।

मोगा में घटी पहली घटना के बारे में जांच अधिकारी जसवंत सिंह ने बताया कि एक महिला अपने पति के साथ वोट डालने जा रही थी। रास्ते में रेत से भरे एक ट्रॉले ने टक्कर मार दी। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उसक पति गंभीर रूप में जख्मी हो गया। उसे सिविल अस्पताल में दाख़िल करवाया गया है।

उधर, दूसरी घटना लुधियाना जिले के कस्बा रायकोट से सामने आई है। इस बारे में वार्ड-5 के वासी मोहन लाल नामक व्यक्ति ने बताया कि उसका 55 वर्षीय बेटा राजपाल शर्मा उर्फ राजा हलवाई सुबह वोट डालने के लिए नगर कौंसिल के दफ्तर में बने बूथ पर गया था। वोट डालकर जैसे ही वह घर में आया और खाना खाने के लिए हाथ धोने लगा तो अचानक फर्श पर गिर गया। आनन-फानन में उसे शहर के लाइफ केयर अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की वजह उसे दिल का दौरा पड़ जाना बताया जा रहा है।