पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Mohali: A Car Driver Killed A Man And Than Run 10 KM With Dead Body, Lastly Thrown, CCTV

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मर गई इंसानियत:कार चालक ने साइकल सवार को मारी टक्कर, गाड़ी की छत पर गिरा; शव को लेकर 10 KM घूमता रहा

मोहाली17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मोहाली में CCTV कैमरे में कैद हुई टक्कर मारने के बाद शव को कार की छत पर लेकर दौड़ाने की तस्वीर। - Dainik Bhaskar
मोहाली में CCTV कैमरे में कैद हुई टक्कर मारने के बाद शव को कार की छत पर लेकर दौड़ाने की तस्वीर।

पंजाब के मोहाली में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक कार चालक ने साइकिल सवार को चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी भयंकर थी कि युवक उछलकर कार की छत पर जा गिरा और उसकी मौत हो गई। इसके बाद कार चालक 10 KM तक बेखौफ घूमता रहा। फिर सुनसान जगह पर फेंककर चलता बना। यह घटना सड़क पर लगे CCTV कैमरों में भी कैद हो गई है।

घटना बुधवार सुबह की है। एयरोसिटी ब्लॉक में रहने वाला 35 साल का योगेंद्र मंडल फेज-5 में काम करता था। बुधवार को वह घर से साइकल पर ड्यूटी के लिए निकला था। जीरकपुर में एयरोसिटी के पास वह जीरकपुर से आ रही तेज रफ्तार ब्रिजा कार की टक्कर लगने से हादसे का शिकार हो गया।

जीरकपुर में सुनसान इलाके में फेंकी गई फैक्ट्री मजदूर योगेंद्र मंडल की लाश।
जीरकपुर में सुनसान इलाके में फेंकी गई फैक्ट्री मजदूर योगेंद्र मंडल की लाश।

पीछे से लगी यह टक्कर इतनी खतरनाक थी कि योगेंद्र मंडल उछलकर पहले कार के बोनट पर गिरा और फिर छत पर। इसके बाद खमाणो निवासी कार चालक निर्मल सिंह ने रुकने की बजाय मौके से भागने की कोशिश की। गाड़ी की स्पीड बढ़ा ली और करीब 10 किलोमीटर तक शव को छत पर लेकर कार को दौड़ाता रहा। अचानक झटका लगने से शव का हाथ जब शीशे के सामने लटका तो उसे देखकर निर्मल सिंह के होश फाख्ता हो गए और बचने की फिराक में वह सन्नी एन्क्लेव के शोरूमों के आगे शव को फेंककर फरार हो गया।

किसी ने शव मिलने की जानकारी खरड़ पुलिस को दी। मृतक के चेहरे, बाजू, कमर, पैरों, और सिर पर चोट के कई निशान थे। प्राथमिक जांच में यह मर्डर लग रहा था, लेकिन जब आसपास लगे CCTV कैमरे चेक किए तो राज से पर्दा उठा। इस बारे में खरड़ की DSP सिटी रूपिंदर कौर बताती हैं कि पुलिस को सड़क किनारे टूटा पड़ा साइकल भी मिल गया है। कार के नंबर के आधार पर आरोपी को भी पकड़ लिया गया। उसके खिलाफ IPC की धारा 279A , 304A, 427, 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें