पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पतंगबाजी के विवाद में हत्या:अमृतसर में नगर निगम उपचुनाव में प्रत्याशी रहे नेता की गोली मारकर जान ली

अमृतसर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या करने की वजह चुनावी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। - Dainik Bhaskar
हत्या करने की वजह चुनावी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
  • जगदीश सिंह नगर निगम उपचुनाव में बतौर आजाद उम्मीदवार उतरे थे
  • पतंगबाजी के दौरान उनकी मनदीप सिंह नामक शख्स से झड़प हो गई थी

पंजाब के अमृतसर जिले में नगर निगम उपचुनाव में प्रत्याशी रहे नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वारदात बुधवार देर रात शहीद ऊधम सिंह नगर इलाके में अंजाम दी गई। हत्या करने की वजह चुनावी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

मृतक की पहचान जगदीश सिंह उर्फ मेगा के रूप में हुई है। जगदीश सिंह नगर निगम उप चुनाव में बतौर आजाद उम्मीदवार उतरे थे। जगदीश सिंह ने चुनाव को लेकर सुलतान विंड रोड इलाके में अपने पोस्टर एवं होर्डिंग लगा रखे थे। पिछले दिनों पतंगबाजी के दौरान उनकी मनदीप सिंह के साथ झड़प हो गई थी।

इसी रंजिश के चलते जगदीश की हत्या किए जाने की बात सामने आई है। आरोप मनदीप सिंह पर लगे हैं। कहा जा रहा है कि मनदीप ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर गोलियां मारकर जगदीश की हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपों की जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser