पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Murder Of Elderly Baba In Ludhiana, When The Devotee Reached With Food, The Dead Body Was Found Lying In The Room, The Life Was Taken By Hitting A Basebat On The Head

लुधियाना में बुजुर्ग बाबा की हत्या:श्रद्धालु खाना लेकर पहुंचा तो कमरे में पड़ी मिली लाश, सिर पर बेसबैट मारकर ली गई है जान

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोर्चरी में रखे गए शव की सिंबॉलिक इमेज - Dainik Bhaskar
मोर्चरी में रखे गए शव की सिंबॉलिक इमेज

लुधियाना जिले के गांव नंगल के एक डेरे में अकेले रहते साधू की हत्या कर दी गई है। उसका शव गुरुवार सुबह उसके कमरे में पड़ा मिला है। इसका पता तब चला, जब सुबह एक श्रद्धालु बाबा के लिए खाना लेकर पहुंचा। हत्या के बाद से पुलिस और बाबा के अनुयाईयों के हाथ-पांव फूले हुए हैं। पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है और हत्यारे की तलाश की जा रही है।

थाना डेहलों के प्रभारी इंसपेक्टर सुखदेव सिंह ने बताया कि 60 वर्षीय बाबा जंग सिंह पास के ही गांव का कहने वाला था और कुछ समय से इस घर को डेरा बनाकर रह रहा था। वह यहां आने वाले लोगों के दुख दर्द सुनता था और उनके निवारण के लिए अरदास करता था। उसके एरिया में काफी अनुयाई भी हैं। सुबह एक श्रद्धालु रोजाना की तरह ही खाना देने आया था।

जब वह बाबा के कमरे में पहुंचा तो उसका खून से लथपथ शव मिला। जिसे देख उसने शोर मचाया तो आस पास के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। बाबा की हत्या सिर में कोई भारी चीज मारकर की गई है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि हत्या की किसने है और कारण क्या हो सकता है। हम फोरेंसिक माहिरों की टीम को साथ लेकर सबूत जुटा रहे हैँ।

खबरें और भी हैं...