पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Nangal, A Man Was Sexually Abusing A Minor Daughter For 3 Years, Forced To Have A Relationship With A Non; Arrested

कैसा पिता है ये:नंगल में एक शख्स 3 साल से कर रहा था नाबालिग बेटी का यौन शोषण, गैर के साथ भी संबंध बनाने को किया मजबूर; गिरफ्तार

नंगलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाब के नंगल इलाके के एक गांव में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। -सिंबॉलिक इमेज - Dainik Bhaskar
पंजाब के नंगल इलाके के एक गांव में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। -सिंबॉलिक इमेज

पंजाब में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिस पर अपनी ही बेटी के यौन शोषण का आरोप है। शिकायत के मुताबिक वह न सिर्फ पिछले 3 साल से नाबालिग बेटी के साथ गलत काम करता आ रहा था, बल्कि उसे एक गैर युवक के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी मजबूर किया। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

मामला रूपनगर जिले के नंगल उपमंडल के एक गांव का है। पुलिस को दी शिकायत में 17 साल की लड़की ने बताया कि उसका पिता पिछले 3 साल से उसके साथ गंदा काम करता आ रहा है। एक बार नौकरी दिलवाने के बहाने उसे जालंधर ले गया तो वहां उसे एक नौजवान के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए मजबूर किया और इस दौरान उसका एक वीडियो भी बना लिया। इसके बाद ब्लैकमेल करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। शिकायतकर्ता लड़की का कहना है कि इस संबंध में किसी को कुछ भी बताने पर उसे, उसकी मां, भाई और बहन को मारने की धमकी दी। तंग आकर उसने अपनी मां और बहन को इस बारे में बता ही दिया। जब मां ने विरोध किया तो उसे मार-पीटकर घर से निकाल दिया। मजबूर होकर उसने पुलिस को शिकायत दी है।

थाना प्रमुख इंस्पेक्टर पवन चौधरी ने बताया कि इलाके के एक गांव की नाबालिग लड़की ने अपने ही पिता के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दी है। लड़की के बयानों के आधार पर उसके पिता के आपराधिक केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...