पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Narang Was Attacked By Congressmen Under The Guise Of Farmers, Effigies Fired In Many Places

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भाजपा कार्यकर्ता बोले:किसानों की आड़ में नारंग पर कांग्रेसियों ने कराया हमला, कई जगह फूंके गए पुतले

पंजाबएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा विधायक के साथ हुई बदसलूकी से नाराज भाजपाइयों ने सरकार के खिलाफ सूबे में किया प्रदर्शन

मलोट में अबोहर के भाजपा विधायक अरुण नारंग के साथ हुई बदसलूकी से नाराज भाजपा के वर्करों ने रविवार को रोष-प्रदर्शन किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने फिरोजपुर, बरनाला, गुरदासपुर, जालंधर, लुधियाना और बठिंडा समेत कई जिलों में सड़कों पर उतरे और प्रदेश सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया। बरनाला, फिरोजपुर, फाजिल्का और सुनाम में अर्धनग्न होकर कांग्रेस सरकार का पुतला फूंका और नारेबाजी की। इस दौरान भाजपा वर्करों ने कहा सरकार की शह पर भाजपा नेताओं का विरोध हो रहा है कारण भाजपा नेता सरकार की नाकामियों का पर्दाफाश कर रही है।

इससे कांग्रेसी तिलमिलाए हुए हैं और जनता को उकसाकर किसान आंदोलन की आड़ में भाजपा नेताओं पर हमला करवा रहे हैं। इस धक्केशाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं बरनाला में प्रदर्शनकारियों ने कहा कि पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बावजूद विधायक से मारपीट होना शर्मनाक है। सूबे में कानून-व्यवस्था पूरी तरह खराब हो चुकी है। इसके लिए कैप्टन सरकार जिम्मेदार है।

कहा जो (कृषि) कानून केंद्र सरकार ने बनाए हैं, वे किसानों के हित में हैं। केंद्र सरकार को अब पंजाब में राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए, ताकि माहौल सही बनाया जा सके। सुनाम में भाजयुमो वर्करों ने कैप्टन सरकार से इस्तीफा मांगा।

आरोपियों काे पकड़ने के लिए पुलिस कर रही रेड

एसपीएच गुरमेल सिंह ने कहा भाजपा कि विधायक को जब पुलिस ले जा रही थी तो लखनपाल शर्मा की अध्यक्षता में किसान संगठनों ने विरोध शुरू कर दिया। पुलिस ने विधायक को गाड़ी में बिठाने के लिए कार्यालय में से उतारा तो अवतार सिंह पूर्व मुलाजिम ने साथियों संग विधायक पर हमला कर दिया। थाना सिटी मलोट पुलिस ने लखनपाल शर्मा, निर्मल सिंह जस्सेआना व अवतार सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कुलविंदर सिंह, राजविंदर सिंह जंडवाला व सुखदेव सिंह बूड़ा गुज्जर ओर व्यक्तियों को नामजद किया है। और आरोपियों की गिरफ्तारी को रेड की जा रही है और 27 को नामजद और 250 अज्ञात पर केस दर्ज किया है।

किसानों की पैरवी किसान मोर्चा करेगा: डल्लेवाल

भारतीय किसान यूनियन के राज्य प्रधान जगजीत सिंह डल्लेवाल अस्पताल में घटनाक्रम के मामले में दर्ज मामले की पड़ताल के लिए मलोट आए। उन्होंने कहा कि वह इस घटनाक्रम की निंदा करते हैं, ऐसा नहीं होना चाहिए था। उन्होंने कहा केन्द्र की शह पर किसान नेता युद्धवीर सिंह को गुजरात में प्रेस के सामने पुलिस ने हिरासत में ले लिया क्या उस समय लोकतंत्र का हनन नहीं हुआ? उन्होंने कहा कि दर्ज हुए मामलों में शामिल किसानों की पैरवी किसान मोर्चा करेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें