पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • New Year Reception In Cars, Dance With Distance In Hotels, People Celebrating In Cars

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जश्न:नए साल का कारों में स्वागत,होटल्स में डांस विद डिस्टेंस, लोगों ने कारों में घूमकर मनाया जश्न

जालंधर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नए साल 2021 के स्वागत में रात 12 बजे की सेलिब्रेशन घरों में हुई। उससे पहले रात 10 बजे लगने वाले कर्फ्यू के मद्देनजर शाम 7 बजे ही रेस्तरां और मॉडल टाउन मार्केट गुलजार हो गए। इस बार जो नजारे न दिखने की शंका जताई जा रही थी, वो सही रही। जालंधरिए गुब्बारों से कारें सजाकर निकले। मॉडल टाउन मार्केट, चौपाटी, और रेस्टोरेंट में खूब रौनक रही। कर्फ्यू का समय 10 बजे शुरू होने के बाद भी युवा नए साल के मजे करते दिखे, जिन्हें पुलिस के प्रेशर में मॉडल टाउन मार्केट से वापस घर लौटना पड़ा। रास्तों में हर साल की तरह सेल्फी सेशन और वाहनों के म्यूजिक पर डांस करते हुए लोगों ने खूब आनंद लिया।

सिटी के रेस्टोरेंट नए साल के मद्देनजर इस बार अलग तरह से सजाए गए। रात में प्रोग्राम कम थे तो दिन में ही डीजे आदि का प्रबंध किया गया। सेलिब्रेशन के लिए आए लोगों के मुताबिक चाहे रात की पार्टी नहीं हुई, लेकिन दोपहर में खूब एंजॉय कर लिया। ज्यादातर परिवारों ने कोरोनावायरस गाइडलाइंस के मद्देनजर डिनर का प्लान बनाया।

लंबी बारी का इंतजार करके लोगों को खाना मिला और फास्ट फूड के तमाम सेक्शन घरों के लिए पैकिंग करने में बिजी रहे। हालांकि उत्साह में मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग भी लोग भूलते हुए नजर आए। वहीं बड़ी गिनती में लोग मास्क पहनकर पहुंचे थे। महिलाओं ने अपनी ड्रेस के साथ मैच करके मास्क पहन रखे थे।

घरों में पार्टी, परिवार के साथ फुल इंजॉय
पुलिस और जिला प्रशासन की गाइडलाइन के कारण बड़ी गिनती में लोगों ने घरों में परिवार के साथ नए साल का स्वागत किया। लोगों ने घरों में केक ऑर्डर करके मंगवा लिए थे, जिन्हें रात 12 बजते ही काटकर एक दूसरे को बधाई दी। इसके अलावा कई इलाकों में आतिशबाजी भी की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें