सिद्धू मूसेवाला को याद कर भावुक हुए नाइजीरियन रैपर:लाइव शो में नाम लेकर रो पड़े बरना ब्वॉय; उनके ही सिग्नेचर स्टाइल में दी श्रद्धांजलि

चंडीगढ़6 महीने पहले

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सिर्फ पंजाब ही नहीं, बल्कि दुनिया में शोक की लहर है। ऐसा ही एक वीडियो नाइजीरिया के मशहूर रेपर बरना ब्वॉय का सामने आया है। लाइव शो के दौरान वह सिद्धू मूसेवाला का नाम लेते हुए भावुक हो गए। यहां तक कि उनका रोना निकल गया। उन्होंने बाद में मूसेवाला के सिग्नेचर स्टाइल में ही उन्हें श्रद्धांजलि दी। जिसमें जांघ पर हाथ मारकर हवा में लहराया। इस दौरान शो में मौजूद भीड़ भी भावुक हो गई।

रैपर बरना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि मूसेवाला ने उन्हें प्रेरणा दी।
रैपर बरना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि मूसेवाला ने उन्हें प्रेरणा दी।

मूसेवाला के साथ मिक्सटेप में कर रहे थे काम

सिद्धू मूसेवाला और नाइजीरियन रैपर बरना ब्वॉय मिक्सटेप में काम कर रहे थे। मूसेवाला की हत्या के बाद उन्हें गहरा दुख पहुंचा। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी डाली थी कि अब स्वर्ग में इस मिक्सटेप को पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि मूसेवाला ने मुझे प्रेरणा दी। एक लीजेंड की मौत हुई है। उन्होंने मूसेवाला का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्हें कभी नहीं भूल पाएंगे।

पिता ने भी सिग्नेचर स्टाइल में दी थी अंतिम विदाई

इससे पहले मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने भी बेटे को उनके सिग्नेचर स्टाइल में विदाई दी थी। 30 मई को मूसेवाला की शव यात्रा के दौरा पिता प्रशंसकों की भीड़ देख भावुक हो गए। इस दौरान उन्होंने गाड़ी में खड़े होकर मूसेवाला के अंदाज में प्रशंसकों को शुक्रिया कहा।