मूसेवाला के माता-पिता से मिला रैपर बरना ब्वॉय:सिद्धू संग पहली मुलाकात को याद कर हुए भावुक, लाइव शो में भी रो पड़ा था गायक

लुधियाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के माता पिता बेटे के हत्यारों पर एक्शन न होने से नाराज चल रहे हैं। माता-पिता इन दिनों बेटे को इंसाफ दिलाने के लिए इंग्लैंड में होने वाली साइकिल रैली में भाग लेने गए हैं। इंग्लैंड में ही मूसेवाला के माता-पिता से नाइजीरियन रैपर बरना ब्वॉय ने मुलाकात की। बरना ब्वॉय ने मूसेवाला के माता-पिता से शोक जाहिर किया। उन्होंने पिता बलकौर सिंह के साथ सिद्धू से पहली मुलाकात को याद किया और भावुक हो गए।

बता दें लाइव शो के दौरान भी गायक बरना सिद्धू मूसेवाला का नाम लेते हुए भावुक हो गया था। बरना ने मूसेवाला के सिग्नेचर स्टाइल में ही उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। जिसमें जांघ पर हाथ मारकर हवा में लहराया था। इस दौरान शो में मौजूद भीड़ भी भावुक हो गई।

बरना ब्वॉय और सिद्धू मूसेवाला मिक्सटेप में काम कर रहे थे। मूसेवाला की हत्या के बाद उन्हें काफी सदमा पहुंचा है। बरना ब्वॉय ने एक पोस्ट डाल लिखा था कि अब स्वर्ग में ही इस मिक्सटेप को पूरा किया जाएगा।

मूसेवाला के नाम की टी-शर्ट उसके माता -पिता को दिखाते रैपर बरना ब्वॉय।
मूसेवाला के नाम की टी-शर्ट उसके माता -पिता को दिखाते रैपर बरना ब्वॉय।

24 नवंबर को है साइकिल रैली
इंग्लैंड में रहने वाले पंजाबी गायक के फैंस ने मूसेवाला के परिवार को इंसाफ दिलाने की मुहिम चला रखी है। इसी कड़ी में 24 नवंबर को इंग्लैंड की पार्लियामेंट के बाहर उनकी तरफ से साइकिल रैली रखी गई है। इसी रैली में मूसेवाला के माता-पिता शामिल होंगे।

मूसेवाला के माता-पिता अपने बेटे के लिए इंसाफ मांग रहे हैं। मूसेवाला के मर्डर में शामिल गैंगस्टर टीनू के दो महीने पहले पुलिस कस्टडी से भाग जाने के बाद दोनों का हौसला टूटता हुआ नजर आया था। तब मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा था कि वह पंजाब सरकार को एक महीने का समय देते हैं। अगर उनके बेटे को इंसाफ मिल गया तो ठीक, वरना वह अपने बेटे की हत्या से जुड़ी शिकायत वापस लेकर विदेश चले जाएंगे।

सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने कुछ दिन पहले ही सिग्नेचर मुहिम भी शुरू की थी। इसमें हजारों लोगों ने भाग लिया। वह एप्लिकेशन लेकर पंजाब के डीजीपी से मिलने भी पहुंचे थे। दोनों ने कुछ दिन पहले ही एक भाषण के दौरान पंजाब को असुरक्षित बताते हुए कहा था कि यहां अब हर किसी को अपनी सुरक्षा खुद ही करनी होगी।

29 मई को हुई मूसेवाला की हत्या
​​सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा के एक गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस और कनाडा में बैठे उसके साथी गोल्डी बराड़ ने ली। इस मामले में पुलिस 25 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। विदेश में बैठे गोल्डी बराड़ को भी पंजाब लाने की तैयारियां चल रही हैं। हालांकि दो महीने पहले ही शूटर टीनू पुलिस गिरफ्त से भाग गया और उसके भागने में पंजाब पुलिस के ही एक इंस्पेक्टर का नाम सामने आया था।