पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिंदगी से हारी भावी 'नर्स':रूममेट को दूसरे कमरे में भेजकर फंदे पर झूल गई नर्सिंग की छात्रा, कुछ महीने पहले हुई थी भाई की मौत

होशियारपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुसाइड करने वाली लड़की सुरभि, दो दिन पहले ही अपने घर से हॉस्टल में आई थी। - Dainik Bhaskar
सुसाइड करने वाली लड़की सुरभि, दो दिन पहले ही अपने घर से हॉस्टल में आई थी।
  • सुसाइड करने के कारण अभी पता नहीं चले हैं, पुलिस की जांच जारी है

पंजाब के होशियारपुर जिले में नर्सिंग की छात्रा ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। लेकिन, बताया जा रहा है कि मृतका के भाई की कुछ समय पहले ही मौत हुई थी।

मृतका हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले की रहने वाली थी और दो दिन पहले ही हॉस्टल लौटी थी। उसकी पहचान सुरभि के रूप में हुई है। वह होशियारपुर में चंडीगढ़ रोड स्थित रयात बाहरा संस्थान में B.Sc. नर्सिंग सेकेंड ईयर की छात्रा है। हॉस्टल में एक अन्य छात्रा उसके साथ रहती थी।

बुधवार देर रात सुरभि ने अपनी रूममेट से कहा कि उसे फोन पर जरूरी बात करनी है, इसलिए वह बाहर चली जाए। रूममेट अपनी सहेली के कमरे में चली गई, लेकिन वह वहीं सो गई। सुबह जब वह अपने कमरे में आई तो दरवाजा अंदर से बंद था। उसने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया, लेकिन सुरभि ने नहीं खोला।

रूममेट ने गार्ड को भी बुलाया, लेकिन सुरभि ने दरवाजा नहीं खोला। अनहोनी की आशंका से गार्ड ने हॉस्टल वार्डन इंदू को बुलाया। हॉस्टल वार्डन के कहने पर दरवाजे के ऊपर बने रोशनदान के शीशे को तोड़कर दरवाजा खोला गया तो देखा कि सुरभि फंदे पर लटकी हुई है। वार्डन ने तुरंत इसकी खबर पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से उतारा। सुसाइड करने के कारण अभी पता नहीं चले हैं, पुलिस की जांच जारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें