पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बठिंडा की घटना:आर्केस्ट्रा डांसर की चिट्टे के ओवरडोज से हुई मौत, सहेलियां घर से बुलाकर ले गई थी, उन्हीं के घर में पड़ी मिली लाश

बठिंडा की घटना15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक करमजीत कौर उर्फ करीना। (फाइल फोटो)
  • परिजनों की शिकायत पर दो सहेलियों पर केस दर्ज
  • बठिंडा जिले के कीकरदास मोहल्ले की घटना

चिट्टे की ओवरडोज से एक 30 साल की लड़की की मौत हो गई। मृतका आर्केस्ट्रा डांसर थी। जिसे उसके साथ काम करने वाली डांसर ने चिट्टे की ओवरडोज दे दी। पुलिस ने मृतका के भाई के बयानों के आधार पर दो आर्केस्ट्रा डांसर के खिलाफ मामला दर्ज करके उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी। मृतका की पहचान कर्मजीत सिंह उर्फ करीना निवासी कीकरदास मोहल्ला बठिंडा के तौर पर हुई है। कैनाल पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। लड़की की मां कुलवंत कौर का कहना है कि जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं किए जाते तब तक वह बेटी का संस्कार नहीं करेगी।

थाना कैनाल पुलिस के एएसआई करमजीत सिंह ने कहा कि मोहल्ला किक्कर दास के निवासी हरजिंदर सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी बहन करमजीत कौर उर्फ करीना की शादी 14 साल पहले अबोहर निवासी व्यक्ति से हुई थी, लेकिन कुछ ही समय बाद तलाक हो गया।

तब से उसकी बहन मायके में ही रह रही थी। कर्मजीत कौर काफी समय से आर्केस्ट्रा का काम कर रही थी। 13 सितंबर की शाम 5 बजे कर्मजीत कौर घर में ही थी। इस दौरान उसकी सहेली अमन कर्मजीत कौर रात को कोई प्रोग्राम होने के चलते अपने घर गली नंबर 28 सुर्खपीर रोड ले गई।

करीब साढ़े 8 बजे अमन का उसकी मां के फोन पर कॉल आई कि कर्मजीत कौर बेहोश पड़ी है। शिकायतकर्ता हरजिंदर सिंह ने बताया कि वह तुरंत अपनी पत्नी बलविंदर कौर व माता कुलवंत कौर को लेकर अमन के घर पहुंचे तो उसकी बहन कर्मजीत कौर जमीन पर बेहोश पड़ी थी और मौके पर अमन और उसकी सहेली नशे की हालत में थी।

उन्होंने तुरंत कर्मजीत कौर को गोनियाना रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसकी बहन को मृत घोषित कर दिया। जब वह दोबारा अमन के घर पहुंचे तो वह घर को ताला लगाकर फरार हो चुकी थी।

दो पर किया मामला दर्जः एएसआई
पुलिस को दिए बयान में हरजिंदर सिंह ने बताया कि अमन और उसकी सहेली ने उसकी बहन को नशे की ओवरडोज दे दी,जिससे कर्मजीत कौर की मौत हो गई। मामले की जांच कर रहे एएसआई कर्मजीत सिंह ने बताया कि इस संबंध में अमन निवासी सुर्खपीर रोड के अलावा एक अज्ञात महिला पर मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, मृतका की मां कुलवंत कौर ने बताया कि मौके पर चिट्टे व नशीली गोलियां मिलीं जो उन्होंने पुलिस को सौंप दी थी। कुलवंत कौर ने कहा कि जब तक आरोपियों को अरेस्ट नहीं किया जाता, तब तक वह बेटी का संस्कार नहीं करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें