पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Overspeed Car Collided With The Back Of The Truck, 3 Died On The Spot, Tractor trolley And Bike Collided In Kathgarh, 3 Youths Were Killed.

हादसा:ओवरस्पीड कार ट्रक के पीछे से टकराई, 3 की मौके पर मौत, काठगढ़ में ट्रैक्टर-ट्राली व बाइक में टक्कर, 3 युवकों की गई जान

बलाचौर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में 4 अलग-अलग सड़क हादसों में 8 लोगों की मौत 2 गंभीर घायल
  • अज्ञात वाहन की चपेट में आया पूर्व सैनिक, मौत

बलाचौर-रोपड़ हाईवे पर स्थित रयात कॉलेज के सामने रात करीब दो बजे एक ट्रक व कार की हुई भयानक टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई।, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना भयंकर था कार के परखच्चे उड़ गए। जानकारी के अनुसार ट्रक नंबर (पीबी-07-बीवी-4525), जो बलाचौर से रोपड़ को जा रहा था।

ट्रक को जिला होशियारपुर के गांव हंदोवाल निवासी परमजीत सिंह चला रहा था। अभी ये ट्रक रयात कॉलेज के पास जा रहा था कि पीछे से बलाचौर से रोपड़ जा रही हुंडई क्रेटा कार (नंबर-पीबी-35-ए-3521) जिसे थाना शाहपुर कंडी के गांव बछौई का रहने वाला अमनदीप सिंह संधू चला रहा था ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे की सूचना मिलते ही आसरों पुलिस चौकी इंचार्ज संदीप कुमार तथा हाईवे पेट्रोल पार्टी से चमन लाल तथा राम गोपाल मौके पर पहुंचे और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

हाईवे पेट्रोल की गाड़ी तथा टोल प्लाजा की एंबुलेंस की सहायता से घायलों को रोपड़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने युवकों को मृतक करार दिया, जबकि दो गंभीर घायलों को चंडीगढ़ के एक अस्पताल में रेफर कर दिया। मृतक की पहचान अमनदीप सिंह संधू, अंकित गांधी, जीत सिंह गोपी के रूप में हुई है। घायलों में मनप्रीत सिंह और अंकुश पठानियां शामिल हैं। ये सभी एक विवाह समारोह का कार्ड देने के लिए चंडीगढ़ जा रहे थे। पुलिस के अनुसार मृतकों के शव सरकारी अस्पताल रोपड़ की मोर्चरी में रखवा दिए हैं और वाहन कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

सड़क हादसे में युवती की मौत : बलाचौर पुलिस ने कंगना पुल के पास हुए सड़क हादसे में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार रोपड़ के घनौली रोड निवासी राज कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वे अपनी बेटी अंजू के साथ अपनी स्कूटी पर बलाचौर की ओर आ रहे थे। इस दौरान कंगना पुल के पास तेज रफ्तार कार ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे वे व उनकी बेटी गंभीर रुप से घायल हो गए। इसके बाद उन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उनकी बेटी अंजू को चंडीगढ़ रेफर कर दिया। अंजू की अस्पताल में मौत हो गई। राज कुमार के अनुसार उनकी बेटी की मौत कार चालक की गलती के कारण हुई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

काठगढ़ में ट्रैक्टर-ट्राली व बाइक में टक्कर, 3 युवकों की गई जान
गांव भरथला के पास मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर की भयानक टक्कर में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। हादसा शनिवार देर शाम करीब सात बजे का है। जानकारी के अनुसार माजरा जट्‌टां का संजीव कुमार तथा बछुआं का निखिल काठगढ़ मोड़ पर एल्यूमीनियम का काम सीखते थे। शाम करीब सात बजे गांव माजरा जट्‌टां का हरविंदर सिंह अपने मोटरसाइकिल पर संजीव कुमार तथा निखिल को लेकर गांव वापस जा रहा था, तो गांव भरथला के पास उनकी बाइक की टक्कर पापूलर की लकड़ी से भरी ओवरलोडेड ट्रैक्टर-ट्राली के साथ हो गई।

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार डिवाइडर से लोगों की ओर से बनाए गए कट (रास्ते) से ट्रैक्टर-ट्राली के चालक ने इसे काठगढ़ की ओर मोड़ लिया, जिस कारण उक्त युवकों का मोटरसाइकिल ट्रैक्टर के साथ टकरा गया।

हादसे के बाद मोटरसाइकिल पर सवार तीनों युवकों को गंभीर चोटें लगीं तथा आनन फानन में उन्हें आसपास के लोगों ने उठाया। बता दें कि हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए युवकों को टोल प्लाजा की एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल रोपड़ ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

अज्ञात वाहन की चपेट में आया पूर्व सैनिक, मौत

सुखवंत सिंह की फाइल फोटो।
सुखवंत सिंह की फाइल फोटो।

राहों रोड पर गांव बैरसियां और नहर के दरम्यान एक मोटरसाइकिल सवार की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। एएसआई राम शाह ने बताया कि मृतक की पहचान राहों को फिल्लौर रोड के रहने वाले सुखवंत सिंह (48) के रूप में हुई है, जो पूर्व सैनिक थे। मृतक के बेटे हरप्रीत सिंह ने पुलिस को दिए बयानों में कहा है कि उनके पिता रात 10-11 बजे के करीब बाइक पर राहों की तरफ आ रहे थे। इस दौरान किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वे गंभीर रूप से घायल हो गए व मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें