पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Patiala Reported 4 Cases Of Negligence One After The Other, 5 People Were Killed; 2 Seriously Injured

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ए भाई! जरा देख के चलो:पटियाला में एक के बाद एक लापरवाही के 4 मामले आए सामने, 5 लोगों की गई जान; 2 गंभीर रूप से घायल

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पटियाला जिले में तेज रफ्तार कार की वजह से चार दुर्घटनाओं में 5 लोगों की जान चली गई। -डेड बॉडी की सिंबॉलिक इमेज - Dainik Bhaskar
पटियाला जिले में तेज रफ्तार कार की वजह से चार दुर्घटनाओं में 5 लोगों की जान चली गई। -डेड बॉडी की सिंबॉलिक इमेज

सड़क पर वाहन चलाते वक्त जरा भी लापरवाही अपने साथ-साथ दूसरे की भी परेशानी की वजह बन जाती है। सोमवार रात से मंगलवार सुबह तक पटियाला में कुछ इसी तरह के हालात देखने को मिले। यहां चार अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में न सिर्फ 5 लोगों की मौत हो गई, बल्कि 2 गंभीर रूप से घायल भी हो गए। पुलिस ने इन चारों मामलों में लापरवाही से चलाई जा रही गाड़ी का नंबर नोट करके कुछ नाम से तो कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

दूसरी ओर इन हादसों से सीख लेकर ऐसे में हम में से हर किसी को रोड पर चलते वक्त एकदम मेरा नाम जोकर फिल्म के गीत, 'ए भाई! जरा देख के चलो, आगे ही नहीं, पीछे भी, दाएं ही नहीं बाएं भी...' की तरह सावधान रहने की जरूरत है। न जाने कब अपनी भी गलती हो या न हो और दूसरे की लापरवाही ही भारी पड़ जाए।

बाइक सवार दो भाइयों को कार ने लिया चपेट में

सनौर इलाके के गांव उदयपुर दीवानवाला का हैप्पी सिंह अपने चचेरे भाई निर्मल सिंह के साथ बाइक पर भांखर रोड के पास से गुजर रहा था। अचानक हरियाणा के नंबर की एक तेज रफ्तार कार उनसे आ टकराई। हादसे में निर्मल सिंह को गंभीर चोट और और अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

ये है आज की सबसे बड़ी दुर्घटना, लील गई तीन जिंदगियां

दूसरा मामला थाना शंभू इलाके का है। गांव तेपला के बलवंत सिंह ने बताया कि वह सुबह साढ़े 8 बजे अपने भाई कुलदीप सिंह और अपने दोस्त प्रणाम सिंह के साथ साइकल पर गांव के पास से गुजर रहा था। इसी बीच हरियाणा के नंबर की तेज रफ्तार कार ने चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में कुलदीप सिंह, प्रणाम सिंह और एक राहगीर सुच्चा सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

यहां भी तेज रफ्तार कार ही मौत की जिम्मेदार

इसी तरह तीसरे मामले में गांव डेरा गाजी सालार के नरेंद्र सिंह ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह सोमवार शाम करीब साढ़े 7 बजे अपने पिता भुजा राम के साथ आ रहा था। साइकल पर सवार उसके पिता को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिसके चलते उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

बाइक सवार की टांग टूटी

चौथे मामले के भुक्तभोगी गांव भेड़पुरा निवासी जसवीर सिंह ने पसियाना पुलिस को शिकायत दी है कि आज शाम करीब 3 बजे वह बाइक पर डियर पार्क के पास से गुजर रहा था। एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से उसकी दाईं टांग टूट गई।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें