पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Phagwara (Punjab): Congress MLA's Negligence Amidst Worsening Situation Due To Corona Infection

इन्हें कुछ तो सोचना चाहिए:कोरोना संक्रमण से बिगड़े हालात के बीच कांग्रेस MLA की लापरवाही, पूर्व पार्षद की बेटी की शादी में बिना मास्क डाला भीड़ के साथ भंगड़ा

फगवाड़ा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फगवाड़ा में पूर्व पार्षद दविंदर सपरा की बेटी के समारोह में स्टेज पर डांस करते कांग्रेस विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल और अन्य। - Dainik Bhaskar
फगवाड़ा में पूर्व पार्षद दविंदर सपरा की बेटी के समारोह में स्टेज पर डांस करते कांग्रेस विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल और अन्य।

कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर में देश के हालात बिगड़े हुए हैं। एक तरफ ऑक्सीजन और वैक्सीन को लेकर राजनीति हो रही है, वहीं राजनेता लापरवाही में भी कम नहीं है। फगवाड़ा में IAS के पद से इस्तीफा देकर कांग्रेस विधायक बने बलविंदर सिंह धालीवाल भी कोरोना प्रोटोकॉल को खूब तार-तार करते नजर आए। यहां एक शादी समारोह में न धालीवाल ने मास्क लगा रखा था और न ही स्टेज पर भंगड़ा डालते वक्त साथ दे रहे 20 से ज्यादा अन्य लोगों ने। सोचने वाली बात है कि जब विधायक जैसे जिम्मेदार लोग ऐसे करेंगे तो फिर आम आदमी से क्या उम्मीद की जाएगी।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फगवाड़ा के कांग्रेस विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल को एक स्टेज पर कुछ लोगों के बीच थिरकते देखा जा सकता है। पड़ताल करने पर पाया कि यह वीडियो फगवाड़ा के पूर्व पार्षद दविंदर सपरा की बेटी के समारोह का है। शादी में स्टेज पर भंगड़ा डाल रहे फगवाड़ा के MLA बलविंदर सिंह धालीवाल ने न खुद मास्क पहन रखा था और न ही साथ नाच रहे अन्य लोगों ने। स्टेज पर ही 20 से ज्यादा लोग मौजूद थे। इस घटनाक्रम को लेकर इलाके में चर्चाओं का दौर शुरू हो चुका है।

IAS से इस्तीफा देकर लड़ा था चुनाव

1961 में जन्मे बलविंदर सिंह धालीवाल मूल रूप से लुधियाना के रहने वाले हैं। वह यहां डायरेक्टर पंजाब लैंड रिकार्ड्स, सेटलमेंट, कंसॉलिडेशन एंड लैंड एक्वीजीशन के रूप में तैनात थे। इससे पहले वह तरनतारन, फिरोजपुर व मानसा के डिप्टी कमिश्नर भी रह चुके हैं। वह स्टेट ट्रांसपोर्ट कमिश्नर भी रह चुके हैं। धालीवाल पिछले काफी समय से फगवाड़ा की राजनीति में गुपचुप तरीके से सरगर्म नजर आ रहे थे। 2017 के विधानसभा चुनाव में फगवाड़ा सीट से भाजपा के सोम प्रकाश ने जीत दर्ज की थी। 2019 के लोकसभा चुनाव में सोम प्रकाश के होशियारपुर का सांसद चुने जाने के बाद फगवाड़ा की सीट खाली हो गई और फिर जब उपचुनाव की घोषणा हुई तो सरकारी नौकरी से इस्तीफा देकर धालीवाल कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में इस सीट से विजयी रहे।

खबरें और भी हैं...