पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Police Arrested Pathankot Resident Boy With Heroin Drug At Tunuhatti Check Post In Chamba, Ndps Act Case Registered

नशा तस्कर के खिलाफ कार्रवाई:चंबा में तुनुहट्टी चेक पोस्‍ट पर पुलिस ने पठानकोट निवासी युवक को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया, केस दर्ज

चंबाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।  - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 

हिमाचल प्रदेश में चंबा जिले में रविवार तड़के करीब तीन बजे नशा तस्कर को गिरफ्तार किया गया। चंबा में तुनुहट्टी चेक पोस्ट के पास लगे नाके के दौरान पुलिस ने पठानकोट के एक युवक के पास से 1.02 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, एएसआई रमेश कुमार की अगुवाई में पुलिस दल ने रविवार तड़के तुनुहट्टी के समीप रोहणी गांव के सम्पर्क मार्ग पर चेकिंग नाका लगा रखा था। इस दौरान तुनुहट्टी की ओर पैदल आ रहे एक युवक को रोककर जब पुलिस दल ने पूछताछ की तो युवक पुलिस द्वारा पूछे गए सवालों से घबरा गया और बचने की कोशिश करने लगा।

उसकी हरकतों पर शक होने पर पुलिस टीम ने जब तलाशी ली तो युवक से 1.02 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद हुई। पुलिस ने चिट्टे को अपने कब्जे में लेकर आरोपी पठानकोट (पंजाब) निवासी 25 वर्षीय युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 के तहत मामला दर्ज कर लिया। डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने मामले की पुष्टि की है।