पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Police Released Sketch Of The Man Who Threatens Female Lawyers By Internet Calling From International Numbers

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गौर से‌ देखिए‌ इस‌‌ शख्स‌ को...:महिला वकीलों को इंटरनेशनल नंबरों से‌ इंटरनेट‌ कॉल कर‌के देता‌ है धमकी; पुलिस ने‌ जारी‌ किया‌ स्केच

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कॉल करने वाले इस व्यक्ति ने कहा कि उसे एक अन्य महिला एडवोकेट का नंबर चाहिए। - Dainik Bhaskar
कॉल करने वाले इस व्यक्ति ने कहा कि उसे एक अन्य महिला एडवोकेट का नंबर चाहिए।
  • महिला वकीलों से गाली-गलौच करता है, धमकियां देकर मानसिक रूप से परेशान करता है

गौर से देखिए इस शख्स को, यह पिछले पांच-छह सालों से जालंधर कोर्ट कॉम्प्लेक्स में प्रैक्टिस करने वाली महिला वकीलों को इंटरनेट के जरिए इंटरनेशनल नंबरों से कॉल करके धमकी देता है। पुलिस ने एक महिला एडवोकेट की शिकायत पर इसके खिलाफ केस दर्ज किया था। हालांकि, इसके नाम और पते के बारे में अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका है।

जिस वजह से पुलिस ने उसका स्केच तैयार करवाया है और आम लोगों से अपील की है कि अगर कोई व्यक्ति को जानता है तो इसके बारे में पुलिस कमिश्नरेट जालंधर के कंट्रोल रूम के नंबरों 95929-18501 या 95929-18502 पर सूचना दे सकते हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की विभिन्न धाराओं में IT एक्ट के तहत थाना नई बारादरी में 23 अक्टूबर को केस दर्ज किया था।

क्या है मामला

जालंधर कोर्ट में प्रैक्टिस कर रही महिला एडवोकेट ने पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी थी कि उनके मोबाइल पर किसी अज्ञात पुरुष द्वारा इंटरनेट कॉलिंग की जा रही है। कॉल 30 जुलाई को आई थी। कॉल करने वाले व्यक्ति ने कहा कि उसे एक अन्य महिला एडवोकेट का नंबर चाहिए। उसने उक्त महिला एडवोकेट‌ को‌ अपना करीबी रिश्तेदार बताया। ‌यह सुनकर उन्होंने तुरंत दूसरी महिला एडवोकेट को भी कॉन्फ्रेंस काल में ले लिया।

फिर दूसरी महिला एडवोकेट ने कॉल करने वाले से पूछा कि उसे उनका नंबर क्यों चाहिए? इसके बाद शख्स ने कॉल काट दी, लेकिन उसके बाद से वह लगातार इंटरनेट के जरिए कॉल करके परेशान कर रहा है। उन्हें धमका भी रहा है। शिकायत करने वाली महिला एडवोकेट ने कहा कि इस‌‌ शख्स की यह करतूत पिछले 5-6 साल से चल रही है। उन्होंने छह और महिला एडवोकेट्स के नाम दिए, जिनको वह इंटरनेट के जरिए कॉल करके परेशान कर रहा था।

विदेशी नंबर से आ रहे कॉल

पुलिस ने शिकायत की जांच की तो पता चला कि यह कॉलिंग विदेश से की जा रही हैं। पुलिस ने इंटरनेट से रिकॉर्ड निकलवाया तो पता चला कि यह कॉल नंबर +447404482163, +447424599378 व कुछ अन्य विदेशी नंबरों से आ रही है। यह शख्स महिला वकीलों से गाली-गलौच करता है। उन्हें धमकियां देकर मानसिक रूप से परेशान करता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser