पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Police Will Increase Security Of BJP Leaders Due To Opposition From Farmers, Security Of AAP SAD Will Be Reviewed

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नेताओं की बढ़ेगी सुरक्षा:किसानों के विरोध के चलते भाजपा नेताओं की सिक्योरिटी बढ़ाएगी पुलिस, आप शिअद की सिक्योरिटी का होगा रिव्यू

चंडीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

गत दिवस पूर्व मंत्री और पंजाब के वरिष्ठ नेता तीक्ष्ण सूद के घर के बाहर किसानों द्वारा गोबर फेंके जाने से हुए हंगामे के बाद पंजाब पुलिस ऐसी घटनाओं की रोकथाम के लिए ठोस योजना बना रही है। इसके लिए पंजाब पुलिस सूबे की विभिन्न राजनीतिक दलों के वरिष्ठ नेताओं की सिक्योरिटी बढ़ाने का फैसला किया है।

इसके लिए शनिवार को डीजीपी ऑफिस ने सिक्योरिटी विंग के आलाधिकारियों के साथ बैठक कर मौजूदा सिक्योरिटी का जायजा लिया। डीजीपी ऑफिस की ओर से आदेश जारी किए गए हैं कि प्रदेश में जिन भाजपा नेताओं के खिलाफ धरने लगाए और घेराव करने की बात किसान लगातार कर रहे हैं उनकी सिक्योरिटी में तुरंत प्रभाव से इजाफा किया जाए ताकि गत दिवस जैसी घटना दोबारा न हो और प्रदेश में किसी प्रकार की अनहोनी न हो। सूत्रों का कहना है इन भाजपा नेताओं में श्वेत मलिक, मदन मोहन मित्तल, तीक्ष्ण सूद, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्विनी शर्मा आदि नेताओं की मौजूदा सिक्योरिटी में इजाफा किया जाएगा। हालांकि अश्विनी शर्मा को केंद्र सरकार ने वाइ प्लस कैटागिरी के तहत सिक्योरिटी प्रदान कर रखी है।

एहतियातन शिअद व आप नेताओं की सुरक्षा बढ़ा सकती है पुलिस
वहीं पंजाब पुलिस शिरोमणि अकाली दल और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की सिक्योरिटी का रिव्यू करेगी और उसके बाद इनकी सिक्योरिटी भी बढ़ाई जाएगी। हालांकि किसान नेताओं ने इन नेताओं की घेराव आदि की कोई चेतावनी नहीं दी है, लेकिन पूर्व में किसान अकाली दल के खिलाफ रोष जता चुके हैं कि उन्होंने समय रहते कानूनों का विरोध नहीं किया अगर करते तो शायद यह दिन नहीं देखना पड़ता।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें