पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Property Attached To 1.20 Karad Of 2 Fugitives In Murder Case, Police Runs Special Campaign With Goods Department

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस दर्ज:कत्ल केस के 2 भगोड़ों की 1.20 कराेड़ की प्रॉपर्टी अटैच,पुलिस ने माल विभाग के साथ मिलकर चलाई विशेष मुहिम

पटियालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना अनाज मंडी की पुलिस ने कत्ल केस में भगोड़े करार दो आरोपियों की 1.20 कराेड़ रुपए की प्रॉपर्टी अटैच की है। एसएसपी विक्रमजीत दुग्गल ने बताया कि भगोड़ा आरोपियों की संपत्ति माल विभाग के साथ राफ्ता कायम कर अटैच कराने की विशेष मुहिम चलाई गई है। उन्होंने बताया कि 22 मई 2020 को कत्ल व विभिन्न धाराओं के तहत थाना अनाज मंडी में दर्ज केस में 23 नवंबर को इलाका मजिस्ट्रेट ने आरोपी कंवर रणदीप सिंह उर्फ एसके खरोड़ निवासी बारन, जतिंदर शेरगिल निवासी खांसियां को भगोड़ा करार दिया था। आरोपी रणदीप पर पहले भी कई केस दर्ज हैं।

रणदीप सिंह और शेरगिल की प्रॉपर्टी का विवरण माल विभाग से लेकर इलाका मजिस्ट्रेट की कोर्ट में 83 सीआरपीसी के तहत प्रॉपर्टी अटैच के लिए पत्र लिखा था। मानयोग कोर्ट ने प्रॉपर्टी अटैच संबंधी तहसीलदार को वारंट और अटैचमेंट 18 जनवरी को जारी किए थे। इस पर कार्रवाई करते हुए पीओ जतिंदर शेरगिल की गांव खांसियां सनाैर में 5 बीघे व एक विश्वा प्रॉपर्टी, पीओ कंवर रणधीर सिंह उर्फ एसके करोड़ की गांव बारन में एक बीघा, 5 विश्वा प्रॉपर्टी अदालती के आदेश अनुसार अटैच की है। इस प्रॉपर्टी की कीमत 1.20 कराेड़ है। एडवोकेट सतीश करकरा ने बताया-प्रॉपर्टी अटैच होने से भगोड़े सरेंडर के लिए मजबूर हो जाते हैं।

एसएसपी बोले-अन्य भगोड़ों की भी प्रॉपर्टी करेंगे अटैच
एसएसपी दुग्गल ने कहा कि पटियाला पुलिस की ओर से भगोड़े करार आरोपियों की प्रॉपर्टी अटैच करने के लिए पूरे जिले में कार्रवाई की जीएगी। उन्होंने भगोड़े आरोपियों को चेतावनी दी कि वह पुलिस से छिपने की कोशिश न करें अन्यथा उनकी भी प्रॉपर्टी अटैच की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें