पंजाब में AAP विधायक की मुश्किलें बढ़ी:पहले 2 विवाह की शिकायत, अब अश्लील वीडियो वायरल हुई; MLA बोले- मानहानि का केस करूंगा

चंडीगढ़एक महीने पहले

पंजाब में सनौर से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक हरमीत पठानमाजरा की मुश्किलें बढ़ गई है। उनकी एक अश्लील वीडियो वायरल हो रही है। जो उन्होंने बाथरूम में बैठकर बनाई है। कल ही उनके खिलाफ पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर दूसरा विवाह करने की शिकायत हुई है। वहीं MLA पठानमाजरा ने कहा कि पत्नी ने उनका भरोसा तोड़ा है। वह मानहानि का केस करेंगे।

वायरल वीडियो में नजर आ रहे विधायक हरमीत पठानमाजरा।
वायरल वीडियो में नजर आ रहे विधायक हरमीत पठानमाजरा।

MLA बोले- मैं तो इन्फेक्शन दिखा रहा था
अश्लील वीडियो में सामने आया कि MLA हरमीत पठानमाजरा वीडियो कॉलिंग के दौरान प्राइवेट पार्ट दिखा रहे हैं। इस मामले में पठानमाजरा ने कहा कि वह पत्नी से प्राइवेट बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उन्हें इन्फेक्शन हुआ है। पत्नी नहीं मान रही थी और घर बुला रही थी, इसलिए उन्होंने इन्फेक्शन दिखाई। यह पति-पत्नी के बीच की बात है, इसे अश्लील और गलत तरीके से पेश कर उन्हें बदनाम किया जा रहा है।

पत्नी ने ही वीडियो लीक किया, विश्वास तोड़ा
पठानमाजरा ने कहा कि वह पत्नी के साथ बात कर रहे थे। अब पत्नी ने ही यह वीडियो वायरल कर दिया। उसने मेरा विश्वास तोड़ा है। उन्होंने सवाल पूछा कि पत्नी ने वीडियो बनाई तो गलत मैं हूं या पत्नी है। पत्नी ने पारीवारिक लड़ाई-झगड़े के बाद इसे वायरल कर दिया। मुझे तो पता भी नहीं था कि वीडियो बनाई जा रही है। 2012-13 से वह इस महिला के साथ थे। मुझे शायद पहली पत्नी का श्राप लगा है।

दूसरी पत्नी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने के बाद पूरा विवाद शुरू हुआ है।
दूसरी पत्नी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने के बाद पूरा विवाद शुरू हुआ है।

महिला ने यह की शिकायत
इस मामले में पठानमाजरा की दूसरी पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई कि मुझे जान से मारने की धमकी दी गई। उसके साथ 14 अगस्त 2021 को यह कहकर शादी की गई कि पहली पत्नी से तलाक हो चुका है। इसके सारे कागज मैंने घर में रखे हुए हैं। चुनाव लड़ते वक्त भी पठानमाजरा ने पहली पत्नी का नाम लिखा था। मुझे जीरकपुर में फ्लैट में रखा हुआ है और खुद अपनी पहली पत्नी के साथ रह रहा है। मुझ पर मेरे साथ वाली फोटो डिलीट करने का दबाव डाला गया।