• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Punjab AAP MLA Vs Sand Mining; Narinderpal Singh Sawna Raid Before Oath In Bhagwant Mann

अवैध रेत खनन पर AAP विधायक की रेड:भारत-पाक बॉर्डर के नजदीक ट्रॉली पकड़ी; पुलिस को कुचलने की कोशिश; BSF ने दबोचे आरोपी

चंडीगढ़5 महीने पहले
मौके पर पहुंचे विधायक नरिंदरपाल सावना।

पंजाब में सरकार के शपथ ग्रहण से पहले ही आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक पूरे एक्टिव नजर आ रहे हैं। फाजिल्का से आप के विधायक नरिंदरपाल सिंह सावना ने भारत-पाक बॉर्डर के नजदीक रेत से भरी ट्रॉली पकड़ ली। इस दौरान ट्राली वाले ने पुलिस वालों को कुचलने की कोशिश की। पुलिस ने पीछा किया तो वह भागते हुए बॉर्डर तक पहुंच गया। वहां सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने ट्राली वाले को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया।

अवैध रेत की ट्रॉली का पीछा करता पुलिसकर्मी
अवैध रेत की ट्रॉली का पीछा करता पुलिसकर्मी

विधायक नरिंदरपाल सावना ने बताया कि उन्हें पिछले 2-3 दिन से सूचनाएं मिल रही थी कि फाजिल्का के गांव में अवैध रेत खनन हो रहा है। दोपहर में भी कई फोन आए। शाम को जब ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर अवैध रेत भरने आए तो मैंने तुरंत माइनिंग विभाग और पुलिस की टीम को साथ लिया। इसके बाद स्टाफ को लेकर पहुंचे तो एक ट्रैक्टर ट्रॉली अवैध तरीके से रेत भर रही थी।

अवैध रेत खनन के आरोप में पकड़ा गया आरोपी
अवैध रेत खनन के आरोप में पकड़ा गया आरोपी

हमें देखकर उन्होंने ट्राली भगाने की कोशिश की। आरोपी ने पुलिस कर्मचारियों पर ट्रॉली चढ़ाने की कोशिश की। बॉर्डर के नजदीक बीएसएफ ने उसे पकड़ा। यहां एक खाली ट्रॉली और टोचन को भी वह भगाकर ले गए। उन्होंने चेतावनी दी कि जो भी गलत काम कर रहे हैं, इसे छोड़ दें, जो भी गलत काम करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...