• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Punjab Congress MLA Sukhpal Khaira To Bhagwant Mann; Release Audio Of Minister's Sting

बर्खास्त मंत्री के स्टिंग की ऑडियो जारी करें मान:कांग्रेस MLA खैहरा ने की मांग; बोले- अच्छा काम किया तो छुपाना क्यों?

चंडीगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुखपाल खैहरा और CM भगंवत मान। - Dainik Bhaskar
सुखपाल खैहरा और CM भगंवत मान।

कांग्रेस विधायक सुखपाल खैहरा ने CM भगवंत मान से मंत्री के खिलाफ स्टिंग ऑपरेशन का ऑडियो जारी करने की मांग की है। इसी ऑडियो रिकॉर्डिंग के आधार पर हेल्थ मिनिस्टर डॉ. विजय सिंगला को बर्खास्त किया गया। खैहरा ने कहा कि CM मान ने अच्छा काम किया। इसकी खूब तारीफ हो रही है।

ऐसे में इस रिकॉर्डिंग को सार्वजनिक करना चाहिए। कहीं यह आम आदमी पार्टी से निकाले गए सीनियर नेता सुच्चा सिंह छोटेपुर के मामले जैसा न हो। जिसमें उन्हें रुपए मांगने की रिकॉर्डिंग के आधार पर निकाला गया। हालांकि, वह रिकॉर्डिंग कभी सामने नहीं आई।

FIR का वह हिस्सा, जिसमें अफसर ने मंत्री की रिकॉर्डिंग होने का दावा किया है...

अफसर का दावा, मेरे पास रिकॉर्डिंग

मंत्री विजय सिंगला के खिलाफ पंजाब हेल्थ सिस्टम कार्पोरेशन के सुपरिंटेंडिंग इंजीनियर राजिंदर सिंह ने शिकायत की। राजिंदर ने कहा कि उनसे पैसे मांगे गए। जब वह नहीं दे पाए तो उन्हें सिविल सचिवालय में बुलाया गया। वहां पर टेंशन खत्म करने के लिए मैंने अपने अकाउंट से 5 लाख रुपए देने की पेशकश की। इसके बारे में जो भी उनके बीच बातचीत हुई, उसकी रिकॉर्डिंग मेरे पास है। इसमें मंत्री सिंगला ने 5 लाख रुपए प्रदीप कुमार को देने को कहा है।

मान ने मंत्री को पूछा, यह आपकी आवाज है, हां करते ही एक्शन

CM भगवंत मान ने इसी रिकॉर्डिंग लेकर मंत्री विजय सिंगला को बुलाया। CM ने उनसे पूछा कि इस रिकॉर्डिंग में आवाज उनकी है। हेल्थ मिनिस्टर ने जैसे ही हां कहा तो उन्होंने मंत्री को बाहर भेज दिया। इसके बाद मंत्री को बर्खास्त कर केस दर्ज करने का फैसला हो गया। मान ने तुरंत पुलिस को मंत्री की मॉनिटरिंग करने को कहा, ताकि वह कहीं फरार न हों। इसके बाद केस दर्ज कर मंत्री को अरेस्ट कर लिया गया। CM मान ने कहा कि मंत्री ने अपना गुनाह कबूल किया है।