• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Punjab Elections 2022 Updates, PM Narendra Modi Vs Sukhjinder Singh Randhawa Deputy CM Over Security In Punjab

सुरक्षा खिल्ली उड़ाने पर भड़के डिप्टी सीएम:रंधावा बोले- पंजाब का नियंत्रण कांग्रेस नहीं चुनाव आयोग के हाथ में; जहर उगलना बंद करें PM

चंडीगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जालंधर दौरे में सुरक्षा को लेकर उड़ाई खिल्ली कांग्रेस पार्टी को नागवार गुजरी है। गृह मंत्रालय संभाल रहे डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा ने PM को जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि आचार संहिता लागू होने के बाद पंजाब चुनाव आयोग के नियंत्रण में है न कि कांग्रेस पार्टी के। इसलिए पीएम को पंजाब के खिलाफ जहर उगलना बंद करना चाहिए।

पीएम ने सोमवार को जालंधर रैली में कहा था कि वह श्री देवी तालाब मंदिर जाकर मां त्रिपुरमालिनी के दर्शन करना चाहते थे। यह सुनकर पुलिस और प्रशासन के अफसरों ने हाथ खड़े कर दिए कि हम सुरक्षा नहीं दे सकते। पीएम ने हंसते हुए कहा कि यह पंजाब के हाल हैं। पीएम ने पंजाब की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े किए।

700 किसान मरे हैं, पंजाबी माफ नहीं करेंगे

डिप्टी सीएम रंधावा ने कहा कि नरेंद्र मोदी हमेशा पंजाब और पंजाबियों को बदनाम करने का बहाना ढूंढते हैं। कल की रैली में भी कुछ अलग नहीं था। रंधावा ने कहा कि कृषि कानून विरोधी आंदोलन में 700 किसानों को जान गंवानी पड़ी। इसकी वजह से पंजाबी कभी नरेंद्र मोदी को माफ नहीं करेंगे।

फालोअर्स का रंधावा से सवाल- पंजाब ने रोटी खिलाई, यह बदनामी है

रंधावा ने इसको लेकर ट्विटर पर बयान डाला तो फालोअर्स भी उन्हें घेरने लगे। इंजीनियर गुरदीप सिंह बाजवा ने पीएम मोदी का बयान लिखा। जिसमें उन्होंने कहा कि पंजाब ने उस वक्त मुझे रोटी खिलाई, जब मैं भाजपा वर्कर के तौर पर गांव-गांव जाता था। उन्होंने रंधावा से पूछा कि क्या यह बात कहना पंजाब की बदनामी है।

खबरें और भी हैं...