• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Punjab Elections 2022 Updates, Rahul Gandhi Second Day In Punjab, Election Rally In Mansa For Sidhu Moosewala

राहुल गांधी के चुनावी बोल:पंजाब में दोबारा कांग्रेस सरकार न बनी तो आग लग सकती है; केजरीवाल आतंकवादी के घर मिलता है

चंडीगढ़6 महीने पहले

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पंजाब के वोटरों को बड़ी बात कही। बरनाला में रैली के दौरान राहुल ने कहा कि पंजाब में शांति सिर्फ कांग्रेस ही रख सकती है। अगर यहां कोई एक्सपेरिमेंट किया गया तो पंजाब में आग लग सकती है। पंजाब के लोगों का बड़ा नुकसान होगा। पंजाब के लिए सबसे जरूरी चीज शांति, सुरक्षा और स्थिरता है। जिस दिन पंजाब से शांति गई, पूरे हिंदुस्तान का नुकसान होगा।

कांग्रेस का वर्कर भी आपको आतंकी के घर नहीं मिलेगा। झाड़ू के सबसे बड़े नेता (अरविंद केजरीवाल) वहां मिलते हैं। पंजाब के सामने खतरा है। जिसके लिए चरणजीत चन्नी जैसे मजबूत सीएम की जरूरत है।

केजरी ने मजीठिया से माफी मांगी, मोहल्ला क्लीनिक फेल हुए
राहुल गांधी ने कहा कि मैंने पहले कहा था कि पंजाब में ड्रग्स है। किसी ने यकीन नहीं किया। उसके बाद क्या हुआ, सब देख रहे हैं। मैंने मजीठिया से माफी नहीं मांगी है। अरविंद केजरीवाल ने मांगी है। केजरीवाल ने कहा हमने मोहल्ला क्लीनिक खोले। स्वास्थ्य को बदल दिया। कोरोना के वक्त यह मोहल्ला क्लीनिक कहां गायब हो गए। जब सड़कों पर हजारों लोग बिना ऑक्सीजन और वैंटिलेटर के मर रहे थे तो मोहल्ला क्लीनिक कहां चले गए। यूथ कांग्रेस के वर्करों ने घर-घर तक ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाए। आम आदमी पार्टी तब कहां थी।

पंजाब में हमने कोरोना रोका, केजरीवाल ने मार्केटिंग की
पंजाब में हम कोरोना के खिलाफ लड़े। पंजाब में दिल्ली जैसी हालत नहीं हुई। हमने कोरोना को कंट्रोल किया। आम आदमी पार्टी की तरह हमने 1-2 हजार करोड़ की मार्केटिंग नहीं की।

अमरिंदर ने काम नहीं किया
राहुल गांधी ने कहा कि मैंने कैप्टन अमरिंदर सिंह को कहा कि बिजली का मामला ठीक करिए। इससे पंजाब की जनता को दर्द हो रहा है। अमरिंदर ने मुझे कहा कि यह कांट्रैक्ट है। इसके बाद हमने अमरिंदर को बदल दिया। उनकी जगह आए चरणजीत चन्नी ने बिजली सस्ती कर दी। पंजाब को ऐसे ही मजबूत सीएम की जरूरत है।

खबरें और भी हैं...