• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Punjab Elections Vs Arvind Kejriwal, Delhi Women Commission Chairperson Swati Maliwal On Navjot Singh Sidhu

गुरु के 'ओ-केजरी' पर भड़की स्वाति मालीवाल:कहा- चुने हुए CM के लिए सड़क छाप भाषा बोल रहे सिद्धू; राजनीति करो लेकिन मर्यादा न लांघो

चंडीगढ़10 महीने पहले

अपनी जुबान से चर्चा में रहने वाले सिद्धू अब दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल के निशाने पर आ गए हैं। सिद्धू के केजरीवाल को कहे गए शब्द मालीवाल को नागवार गुजरे। उन्होंने सिद्धू का बयान जारी करते हुए कहा कि जनता के द्वारा चुने गए मुख्यमंत्री के लिए ऐसी घटिया और सड़क छाप भाषा बोल कर सिद्धू सिर्फ़ अपने मानसिक दिवालियेपन का प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने सिद्धू को चेतावनी दी कि राजनीति करनी है करो लेकिन मर्यादा मत लांघो।

सिद्धू ने AAP के सीएम सर्वे को फेक बता यह बातें कहीं थीं
सिद्धू ने AAP के सीएम सर्वे को फेक बता यह बातें कहीं थीं

CM फेस सर्वे को स्कैम बता कहा था- केजरीवाल का मफलर उतार दूंगा

सिद्धू ने कुछ दिन पहले चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। जिसमें सिद्धू ने कहा कि सीएम चेहरे के सर्वे के लिए 4 दिन में 21 लाख कॉल का आम आदमी पार्टी का दावा झूठा है। आप पर निशाना साधते हुए सिद्धू कहने लगे- 'केजरी..ओ केजरी, सुनता है। बता तुझे कितनी बार कहा है, तू आता ही नहीं मेरे पास। आ तो सही, तेरा मफलर उतारुं में। सिद्धू ने कहा था कि मैं केजरी को भगा-भगाकर मारूंगा'।

तू-तड़ाक की वजह से चर्चा में सिद्धू

नवजोत सिद्धू पिछले कुछ दिनों से अपनी जुबान को लेकर खूब चर्चा में हैं। सिद्धू विरोधी नेताओं के साथ पत्रकारों तक के साथ तू-तड़ाक से बात करते हैं। कुछ दिन पहले उनसे इस बारे में पूछा भी गया तो उन्होंने गुरुओं का उदाहरण देना शुरू कर दिया। जिसकी भी विरोधियों ने खूब आलोचना की।

खबरें और भी हैं...