पूर्व CM चन्नी की SMO भाभी ने नौकरी छोड़ी:खराब पंखे और गंदे बाथरूम पर भड़के थे सेहत मंत्री; 2 दिन बाद ट्रांसफर किया

चंडीगढ़4 महीने पहले

पंजाब के सेहत मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा की सख्ती की गाज पूर्व सीएम चरणजीत चन्नी की भाभी पर भी गिरी है। पूर्व CM चन्नी के भाई डॉ. मनोहर सिंह की पत्नी डॉ. मनिंदर कौर ने नौकरी से इस्तीफा दे दिया है। वह खरड़ सिविल अस्पताल में सीनियर मेडिकल अफसर के पद पर तैनात थी।

कुछ दिन पहले सेहत मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा ने खरड़ अस्पताल की चेकिंग की थी। जिसमें वार्ड में पंखे न चलने और वाशरूम साफ न होने पर एसएमओ को फटकार लगाई थी। जिसके बाद डॉ. मनिंदर का तबादला खरड़ से बरनाला के धनौला में कर दिया गया था।

चेकिंग के दौरान सेहत मंत्री के साथ लोकल विधायक और पर्यटन मंत्री अनमोल गगन मान भी मौजूद थी।
चेकिंग के दौरान सेहत मंत्री के साथ लोकल विधायक और पर्यटन मंत्री अनमोल गगन मान भी मौजूद थी।

पर्यटन मंत्री भी दी थी साथ
सेहत मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा 20 जुलाई को खरड़ अस्पताल पहुंचे थे। उनके साथ लोकल MLA और सरकार में पर्यटन मंत्री अनमोल गगन मान भी मौजूद थी। इस दौरान अस्पताल में सफाई को लेकर मंत्री ने एसएमओ को खूब खरी-खोटी सुनाई।

डॉ. मनिंदर के पति ने भी इस्तीफा देकर लड़ा था चुनाव
डॉ. मनिंदर कौर के पति डॉ. मनोहर सिंह ने भी पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ा था। इसके लिए उन्होंने भी एसएमओ पद से इस्तीफा दे दिया था। वह बस्सी पठाना से कांग्रेस की टिकट मांग रहे थे। कांग्रेस से टिकट न मिली तो वह आजाद लड़े लेकिन हार गए। उन्हें उम्मीद थी कि सीएम चरणजीत चन्नी की लोकप्रयिता से जीत जाएंगे लेकिन चन्नी ही खुद 2 सीटों से चुनाव हार गए।

चेकिंग के दौरान खामियों पर SMO डॉ. मनिंदर कौर की जवाबतलबी करते सेहत मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा।
चेकिंग के दौरान खामियों पर SMO डॉ. मनिंदर कौर की जवाबतलबी करते सेहत मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा।

डॉ. मनिंदर बोली-व्यक्तिगत वजह से छोड़ी नौकरी
इस बारे में डॉ. मनिंदर कौर ने कहा कि उन्होंने व्यक्तिगत वजह से नौकरी छोड़ने का फैसला लिया है। उन्होंने 10 दिन पहले इस्तीफा दे दिया था। वह 22 साल की नौकरी कर चुकी हैं। अब नोटिस पीरियड की 3 महीने की ड्यूटी और करेंगी। उन्होंने सेहत मंत्री की चेकिंग की घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।