नशे में टल्ली पुलिसकर्मी का VIDEO:कार से बाइक को टक्कर मारी; भड़के लोगों ने लगाए 'पंजाब पुलिस - मुर्दाबाद' के नारे

चंडीगढ़6 महीने पहले

पंजाब पुलिस का एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) शराब के नशे में इस कदर टल्ली हुआ कि सुध-बुध खो बैठा। उसने अपनी कार से बाइक से टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार 2 युवक जख्मी हो गए। इसका पता चलते ही लोग भड़क उठे। उन्होंने मौके पर पहुंचकर पंजाब पुलिस-मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसकी सूचना भी पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई। जिसके बाद मौके पर कांस्टेबल पहुंचे। वह पुलिसकर्मी को अपने साथ ले गए। इसका वीडियो सामने आने के बाद नशे में मिले ASI जगसीर सिंह को अनुशासनहीनता के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है। उनकी ड्यूटी जेल में लगी थी।

जमीन पर गिरे पुलिसकर्मी को उठाते कांस्टबेल।
जमीन पर गिरे पुलिसकर्मी को उठाते कांस्टबेल।

अपने पैरों पर भी खड़ा नहीं हो पा रहा था
इस संबंध में पुलिसकर्मी की वीडियो वायरल हुई है। जिसमें दिख रहा है कि पुलिस कर्मी अपने पैरों पर खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। दो कांस्टेबल उसे मुश्किल से दोनों हाथों से पकड़कर ले गए। इस दौरान पीछे से गुस्साए लोग नारेबाजी करते रहे।

शराब के नशे में धुत पुलिस कर्मी को पकड़कर ले जाते कांस्टेबल।
शराब के नशे में धुत पुलिस कर्मी को पकड़कर ले जाते कांस्टेबल।

विभागीय कार्रवाई भी होगी
यह घटना बरनाला जिले के बाजाखाना रोड पर हुई है। जैसे ही लोगों को पता चला कि बाइक को टक्कर मारने वाला पुलिसकर्मी नशे में है। उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर भारी संख्या में लोग जमा हो गए। उन्होंने पुलिस अफसरों से इसकी कार्रवाई की मांग की। इसके बाद अफसरों ने अब पुलिसकर्मी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी है।