पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Punjab Police's ASI And Home Guard Used Drugs In Havildar Police Station, Action Taken After Video Went Viral

नशे का दलदल:पंजाब पुलिस का एएसआई और होमगार्ड हवलदार थाने में करते थे नशा, वीडियो वायरल होने पर कार्रवाई

फाजिल्का3 दिन पहले
फाजिल्का सदर थाने में वर्दी में बैठकर नशा करते पंजाब पुलिस का एएसआई और होमगार्ड हवलदार सुरजीत सिंह।
  • फाजिल्का सदर थाने में तैनात थे पंजाब पुलिस का एएसआई हरपाल सिंह और होमगार्ड हवलदार सुरजीत सिंह
  • सामने आए 15 और 8 सेकंड्स के दाे क्लिप, वीडियो कितने दिन पहले का है यह तो शुरुआती जांच में अभी तक किसी को पता नहीं चला

फाजिल्का में दो पुलिस कर्मचारियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें दोनों हेरोइन का नशा करते देखे जा सकते हैं। जैसे ही यह मामला फाजिल्का के एसएसपी के संज्ञान में आया, उन्होंने तत्काल प्रभाव से थाना सदर के एएसआई को सस्पेंड कर दिया। उसके दूसरे साथी होमगार्ड हवलदार पर कार्रवाई के लिए उसके विभाग को लिखा गया है।

इस मामले के आरोपी फाजिल्का सदर थाने में तैनात थे। हालांकि वीडियो कितने दिन पहले का है यह तो शुरुआती जांच में अभी तक किसी को पता नहीं चला, लेकिन सामने आए 15 और 8 सेकंड्स के दाे क्लिप में देखा जा सकता है कि एएसआई हरपाल सिंह एक जगह पर वर्दी में बैठकर हाथ में लाइटर को किसी पन्नी पर जला रहा है। उसके साथ होमगार्ड हवलदार सुरजीत सिंह भी ठीक इसी तरह की हरकत करते दिखाई दे रहा है।

पुलिस का एएसआई हरपाल सिंह अपने होमगार्ड हवलदार दोस्त सुरजीत सिंह के साथ हेरोइन का नशा कर रहा था। किसी ने उनका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके कुछ ही देर बाद मामला एसएसपी हरजीत सिंह के पास पहुंचा तो उन्होंने तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए एएसआई हरपाल सिंह को बर्खास्त कर दिया। हालांकि होमगार्ड जवान पर कार्रवाई करना एसएसपी के अधिकार क्षेत्र में नहीं होता। ऐसे में उसके खिलाफ कार्रवाई पंजाब होमगार्ड विभाग को लिख दिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें