• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Punjab Vijay Singla Health Minister Corruption: Sidhu Moose Wala On Bhagwant Mann Govt

बर्खास्त मंत्री पर मूसेवाला का तंज:पंजाबी सिंगर ने पूछा - अब बताओ, गद्दार कौन है; चुनाव में 63,323 वोटों से हारे थे

चंडीगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब सरकार के हेल्थ मिनिस्टर डॉ. विजय सिंगला की बर्खास्तगी के बाद विवादित पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने तंज कसा है। मूसेवाला ने लिखा - बाबा केहंदा सी, देखी जा मरदानियां रंग करतार दे, आपे मर जांदे, जेहड़े दुज्जेयां नूं मार दे। इसके साथ मूसेवाला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी डाला है। इसमें विजय सिंगला जीत का जश्न मना रहे हैं।

इसके पीछे मूसेवाला अपना विवादित गीत 'हुण मैनूं दस्सो लोको गद्दार कौन, जित गया-हार गया कौन? विधानसभा चुनाव में मूसेवाला को मानसा सीट से सिंगला ने 63,323 वोटों से हराया था। सिंगला को 1,00,023 वोट मिले थे, जबकि मूसेवाला को सिर्फ 36,700 वोट मिले थे।

मूसेवाला का सोशल मीडिया पर डाला स्टेट्स
मूसेवाला का सोशल मीडिया पर डाला स्टेट्स

सिंगला ने 5911 ट्रैक्टर को खींच मनाया था जश्न

डॉ. विजय सिंगला से सिद्धू मूसेवाला को करारी हार मिली थी। इसके बाद सिंगला ने 5,911 ट्रैक्टर को उलटा खींचा था। 5,911 ट्रैक्टर को अक्सर मूसेवाला अपने गाने में खूब प्रमोट करते हैं। इसके अलावा सिंगला ने अपनी जांघों पर हाथ मारकर मूसेवाला पर जीत का जश्न मनाया था।

यह भी पढ़ें : पंजाब सरकार के हेल्थ मिनिस्टर गिरफ्तार:कुछ देर पहले CM मान ने बर्खास्त किया था, टेंडर और खरीद-फरोख्त में 1% कमीशन का आरोप था

दुबई में निकाली थी मूसेवाला ने भड़ास

सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने चुनावी हार के बाद दुबई के शो में भड़ास निकाली थी। मूसेवाला ने कहा था कि मैंने रिस्पांसिबिलिटी निभाई, मैं आगे भी खड़ा रहूंगा। मैं गांव वालों को कहता हूं कि जहां जीते वाला हाथ खड़े कर दे, वहां हारे हुए को आजमा लेना। मैं 3 महीने लोगों के बीच रहा। जो मुझे सही लगा, मैंने वही किया। यह कौन सा कुंभ का मेला है, अगली बार सही। मेरी मां ने एक बात सिखाई थी कि जो कुछ तेरे हाथ और झोली में है, वह लोगों की वजह से है। जहां लोगों के हक में खड़ा होने से भाग गया, कहानी खत्म होगी।

खबरें और भी हैं...