• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Punjabi Singer Mankirat Aulakh Controversy : Sidhu Moose Wala Murder New Video Of Mankirat Aulakh

पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख की फिर सफाई:बोले- मैं किसी मां का बेटा नहीं छीन सकता; मुझे एक साल से धमकियां मिल रहीं

चंडीगढ़6 महीने पहले

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख ने फिर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि भगवान जानता है, मैं किसी मां से उसका बेटा छीनना तो दूर, यह सब सोच भी नहीं सकता। औलख ने कहा कि मुझे भी एक साल से लगातार धमकियां मिल रहीं हैं। औलख पहले भी सफाई दे चुके हैं कि उनका कोई मैनेजर हत्या में शामिल नहीं। इसके बाद मनकीरत औलख की एक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हुई। जिसमें वह रोपड़ जेल में शो कर रहे हैं। मनकीरत ने गैंगस्टर लॉरेंस को अपना यार और भाई बताया था।

मनकीरत औलख की सोशल मीडिया पोस्ट, जिसमें उन्होंने मूसेवाला हत्याकांड को लेकर फिर सफाई दी है।
मनकीरत औलख की सोशल मीडिया पोस्ट, जिसमें उन्होंने मूसेवाला हत्याकांड को लेकर फिर सफाई दी है।

किसी को तह तक जाए बिना गुनाहगार न बनाएं
मनकीरत औलख ने लिखा- मुझे कोई कितना भी बुरा बनाता रहे। कितनी ही फेक न्यूज सर्कुलेट की जाएं। मैं किसी मां से उनका बेटा छीनने के बारे में सोच भी नहीं सकता। एक साल से मुझे धमकियां मिल रही हैं। यह नॉर्मल बात नहीं है कि ऐसे सेंसेटिव इन्वॉयरमेंट में मेंटली और फिजिकली तौर पर हर दिन गुजार रहे हैं। अगर मैंने ऐसे सेंसेटिव एटमॉसफेयर में खुद को बचाने के लिए आइसोलेट कर लिया तो इसमें क्या गलत है?। किसी को पूरी तह तक जाए बगैर गुनाहगार न बनाएं।

मूसेवाला की मां के साथ वीडियो शेयर किया
मनकीरत औलख ने एक वीडियो जारी किया है। जो किसी इवेंट की है। जिसमें वह कहते हैं कि सिद्धू मूसेवाला नहीं आ सका। उसकी मम्मी (सरपंच चरण कौर) आई हैं। मनकीरत उन्हें सतश्री अकाल बुलाकर उनके गले लगते हैं। फिर मनकीरत औलख कहते हैं कि सिद्धू का धक्का गाना लगा दो।

बंबीहा गैंग ने पोस्ट डालकर कहा था कि मूसेवाला की हत्या में मनकीरत औलख का हाथ है।
बंबीहा गैंग ने पोस्ट डालकर कहा था कि मूसेवाला की हत्या में मनकीरत औलख का हाथ है।

बंबीहा और गौंडर गैंग ने लगाए थे आरोप
मूसेवाला की हत्या में दविंदर बंबीहा गैंग ने औलख को घसीटा है। बंबीहा गैंग का कहना है कि औलख गैंगस्टर लॉरेंस का करीबी है। वही पंजाबी सिंगरों के बारे में गैंगस्टरों को खबर देता है। इस हत्या में मनकीरत का हाथ है। यही बात गौंडर गैंग ने भी कही थी। जिसके बाद मनकीरत औलख को लेकर सवाल उठ रहे थे। उनके मैनेजर के भी हत्या की साजिश में शामिल होने के आरोप लग रहे थे। हालांकि मनकीरत ने इसे झूठा करार दिया था।