• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Punjabi Singer Sidhu Moose Wala Murder|I Am Not Gangster Goldy Brar, Photo Viral With CM Bhagwant Mann 

मैं गोल्डी बराड़ जरूर हूं पर गैंगस्टर नहीं:​​​​​​​फाजिल्का का रहने वाला शख्स हुआ परेशान; CM भगवंत मान के साथ फोटो हुई वायरल

चंडीगढ़6 महीने पहले

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद फाजिल्का का रहने वाला गोल्डी बराड़ काफी परेशान हैं। उनकी फोटो कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम से वायरल कर दी गई। जिसमें वह सीएम भगवंत मान के साथ नजर आ रहे हैं। गोल्डी बराड़ के मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेते ही इस फोटो को धड़ाधड़ शेयर किया जाने लगा। जिसके बाद गोल्डी को सोशल मीडिया पर आकर सफाई देनी पड़ी।

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाली पोस्ट
गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाली पोस्ट

कार्रवाई करे प्रशासन
उन्होंने कहा कि मैं फाजिल्का जिले के जलालाबाद के गांव जंडवाला का रहने वाला हूं। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की दुखद घटना हो गई। जिसके बाद मेरी सीएम भगवंत मान के साथ फोटो सोशल मीडिया पर डाली जा रही हैं। उन्होंने कहा कि शरारती तत्व उन्हें बदनाम कर रहे हैं। उन्होंने प्रशासन से मांग की कि इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

लॉरेंस विश्नोई गैंग ने भी हत्या की जिम्मेदारी की पोस्ट डाली
लॉरेंस विश्नोई गैंग ने भी हत्या की जिम्मेदारी की पोस्ट डाली

लॉरेंस विश्नोई गैंग का गैगस्टर गोल्डी बराड़
सिद्धू मूसेवाला की कल मानसा में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने इसकी जिम्मेदारी ली। गोल्डी बराड़ ने कहा कि मूसेवाला का हाथ उनके करीबी विक्की मिड्डूखेड़ा के कत्ल में था। मिड्‌डूखेड़ा को मोहाली में कत्ल किया गया था। जिसमें मूसेवाला के पूर्व मैनेजर शगनप्रीत का नाम आया था। जो बाद में ऑस्ट्रेलिया चला गया। इसके बाद लॉरेंस विश्नोई गैंग ने भी मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ले ली।

खबरें और भी हैं...